देर रात भीषण दुर्घटना, डम्पर से टकराई कार तीन की मौत एक जूझ रहा जीवन मौत के बीच


बाराबंकी जिले के लोनीकटरा थाना क्षेत्र में देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां प्रतापगढ़ से लखनऊ जा रहे चार युवकों की कार डम्पर से जा टकराई। दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए और कार सवार चार युवकों में से तीन युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं चौथे युवक को गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई।
बताया जा रहा है कि लोनीकटरा थाना क्षेत्र के हाथी का पुरवा गांव के पास मुड़ रहे डंपर से कार टकरा गई है। डंपर में मिट्टी लगी थी। सूचना से मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को कार से बाहर निकाला और कैसी हैदर गढ़ में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया। चौथे युवक को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया था लेकिन उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।
मिट्टी लदे डंपर से जा टकराई युवकों की कार
बाराबंकी जिले के लोनीकटरा थाना क्षेत्र के हाथी का पुरवा गांव के पास बुधवार की देर रात चार युवकों की कार मिट्टी लदे डंपर से जा टकराई। यह डंपर मिट्टी लादकर हाईवे पर मुड़ रहा था। तभी इन युवकों की तेज रफ्तार कार इस डंपर में जा घुसी। हादसा इतना भयंकर था कि कार के परखच्चे उड़ गए। घटना की जानकारी होते ही लोनीकटरा पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने लोगों की मदद से कार सवार सभी चारों युवकों को बाहर निकालकर इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हैदरगढ़ में भर्ती कराया। यहां पर डॉक्टरों ने इरशाद खान-30 वर्ष, अबूबकर राइन-32, लुकमान राइन-33 मृत घोषित कर दिया और चौथे युवक की इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही प्रतापगढ़ जिले से युवकों के परिजन मौके पर पहुंचे। युवकों की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम