पशु तस्कर पकड़ने गयी एसटीएफ टीम को ग्रामीणो ने जानें क्यों घेर लिया, थाना पुलिस ने बचाई जान


जौनपुर। खुटहन थाना क्षेत्र के इमामपुर गांव में मंगलवार की दोपहर पशु तस्कर को पकड़ने गई एसटीएफ की टीम को बदमाश समझकर ग्रामीणों ने घेर लिया। इस पर एसटीएफ जवान खुद को बचाने के लिए एक मकान में घुस गए। वहां से खुटहन और खेतासराय थाने पर सूचना दी।
इसके बाद पुलिस बल के पहुंचने पर ग्रामीणों को सच्चाई का पता चल गया और वे घरों में घुस गए। इसके बाद वांछित और एक अन्य को एसटीएफ हिरासत में लेकर साथ ले गई। गांव निवासी लल्लू यादव पशु तस्करी के मामले में वांछित चल रहा था।
मंगलवार को एसटीएफ की टीम सादे लिबास में उसके घर पहुंच गई और उसे दबोच लिया। लेकिन गांव में अफवाह उड़ गई कि कुछ बदमाश लल्लू का अपहरण कर ले जा रहे हैं। इस पर 10-12 ग्रामीणों ने लाठी डंडा लेकर टीम को घेर लिया। ऐसे में एसटीएफ के जवानों को एक घर में घुसना पड़ गया।
इसके बाद एसटीएफ की सूचना पर वहां दो थाने की पुलिस पहुंच गई। इस पर ग्रामीण खिसक लिए। एसटीएफ टीम वांछित के अलावा गांव के एक और व्यक्ति को अपने साथ ले गयी। थानाध्यक्ष अश्विनी दूबे ने बताया कि एसटीएफ की टीम गांव में गई थी। नासमझी में ग्रामीण थोड़ा उग्र हो गए थे। पुलिस बल पहुंचने के बाद स्थिति सामान्य हो गई थी। 

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया