डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने जौनपुर स्थित सीएचसी के निरीक्षण के समय चिकित्सक और कर्मचारियों को लगाई फटकार


जौनपुर। प्रदेश सरकार के उप मुख्यमंत्री एवं चिकित्सा स्वास्थ्य मंत्री बृजेश पाठक आज वाराणसी दौरा के दौरान अचानक 04 बजे दिन में जौनपुर के वाराणसी मार्ग पर स्थित रेहटी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर धमक पड़े। उप मुख्यमंत्री का काफिला देख सीएचसी के कर्मचारियों के हाथ पांव फूलने लगे। उप मुख्यमंत्री को निरीक्षण के समय सीएचसी के अस्पताल में मरीज न मिलने एवं व्याप्त गंदगियों को देख चिकित्सक सहित सभी कर्मचारियों की क्लास लगाते हुए जम कर फटकार लगायी।
मिली खबर के अनुसार उप मुख्यमंत्री को निरीक्षण के समय वार्ड में एक भी मरीज नहीं मिले, इसके अलांवा वार्ड के बेड पर धूल जमी मिली तो छत पर जाले लगे दिखायी दिये। जिसे देख कर डिप्टी सीएम आग बबूला हो गये और चिकित्सक और कर्मचारियों को कड़ी फटकार लगाई। 
सीएचसी की व्यवस्थाओ का निरीक्षण करने गये डिप्टी सीएम लगभग 15 मिनट तक सीएचसी के वार्ड बेड और अभिलेख आदि चेक किये हर स्तर पर लापरवाहियां नजर आने पर चिकित्सक को सुधरने और साफ-सफाई दुरूस्त रखने की चेतावनी दिये और फिर अपनी यात्रा पर निकल गये। उपस्थित रजिस्टर देखते हुए चिकित्सको के बिषय में जानकारी लिये। इसके साथ ही एनआईसीयू वार्ड का निरीक्षण किया तथा मौसमी बीमारी मच्छर जनित रोगों के बिषय में जानकारी लिया।
खबर है कि जब तक उप मुख्यमंत्री श्री पाठक सीएचसी पर मौजूद रहे पूरी तरह से भगदड़ की स्थिति रही सभी कर्मचारी पसीने पोंछते नजर आये। डिप्टी सीएम को चले जाने के बाद सीएचसी के चिकित्सक और कर्मचारियों ने राहत की सांस लिया।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने