कन्हैयालाल के हत्यारों को जल्द से जल्द फांसी पर लटकाया जाये - डाॅ राकेश चन्द्र दूबे


जौनपुर। राजस्थान के उदयपुर में दिनदहाड़े हिन्दू युवक कन्हैया लाल की दुकान में घुस कर मुस्लिम युवकों द्वारा की गई नृशंस हत्या के विरोध मे आज विश्व हिन्दू परिषद एवं बजरंग दल के कार्यकर्ताओ ने जिला संयोजक विजय सिंह के नेतृत्व में जबरदस्त प्रदर्शन किया।
इस अवसर पर वक्ताओं ने कहा कि उदयपुर में हत्या के बाद इस्लामीकरण जेहादी हत्यारों ने धमकी भरा वीडियो भी जारी किया था, जिससे संपूर्ण भारत के हिंदू समाज सहित विश्व हिन्दू परिषद, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं में जबरदस्त गुस्सा व्याप्त है।


इस जघन्य हत्याकांड के विरोध में बजरंग दल के तत्वाधान में विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने शहर के वाजिदपुर तिराहे पर प्रदर्शन किया। जिला संयोजक विजय सिंह के नेतृत्व में आतंकवाद का पुतला जलाने की कोशिश भी की गई लेकिन प्रशासनिक अधिकारियों सक्रियता के चलते प्रदर्शन कारियों को सफलता नहीं मिल सकी है। विश्व हिंदू परिषद के जिलाध्यक्ष डॉ राकेश चंद्र दूबे ने अपने संबोधन में कहा कि आतंकवादी मानसिकता के लोगों को यह देश और समाज कभी बर्दाश्त नहीं करेगा साथ ही सरकार से मांग किया इन्हें जल्द से जल्द फांसी पर लटकाया जाए और शासन प्रशासन इस ढंग से काम करे कि ऐसे लोग फलने फूलने ना पाए तथा इस प्रकार की घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो। हमारे धार्मिक स्थल, गौ माता तथा बहू बेटियां सुरक्षित रहें।
जिला संयोजक विजय सिंह ने कहा कि हिंदू समाज सभ्य एवं शांतिप्रिय समाज है इसे इसकी कमजोरी न समझा जाय क्योंकि अति होने के बाद यह समाज ऐसे लोगों को जड़ से मिटाने की भी ताकत रखता है।
इस अवसर पर जिला सह मंत्री डॉ आशीष मिश्र, सत्संग प्रमुख श्याम जी महाराज, संगठन मंत्री सतेन्द्र जी, नगर अध्यक्ष सुनील शर्मा, सुरज गौड़, अजय चौबे, राकेश मिश्रा, चेतन सिंह, पंकज सिंह, राजेश श्रीवास्तव के साथ सैकड़ों  पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता प्रदर्शन में भागीदारी किये।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता एवं पूर्व विधायक के परिवार जनों पर फिर मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा हुआ दर्ज, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

भाजपा के प्रत्यशियो की दसवीं सूची जारी, मछलीशहर से भी प्रत्याशी घोषित देखे सूची