रामजी सिंह और इसरार को कुलपति आवास पर भी किया गया सम्मानित



जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के प्रशासनिक अधिकारी रामजी सिंह और वीसी कार्यालय के कर्मचारी इसरार खान को अवकाश ग्रहण करने के बाद विश्वविद्यालय परिवार ने विदाई समारोह का आयोजन किया। इस मौके पर कुलपति प्रोफेसर निर्मला एस. मौर्य ने उनके कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि हमारे यहां के कर्मचारियों में अपने दायित्व और उत्तरदायित्व दोनों का बोध है। कभी-कभी शासन के पत्रों का जवाब देने के के लिए वह घर जाने के बाद भी रात में दफ्तर लौटकर ड्राफ्टिंग तैयार करवाने में मदद करते हैं ताकि समय से शासन को जवाब दिया जा सके।
इस दौरान कुलसचिव महेंद्र कुमार ने कहा कि कार्य को सेवा के साथ समर्पण का भाव रखने वाला ही कर्मचारी हमेशा याद किया जाता  है।
इस दौरान कर्मचारी संघ के अध्यक्ष और महामंत्री समेत कई लोगों ने अवकाश प्राप्त कर्मचारी को बधाई और शुभकामनाएं दी।
इसके बाद शुक्रवार को कुलपति आवास पर भी दोनों कर्मचारियों को सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर कुलपति प्रो.निर्मला एस. मौर्य ने प्रशासनिक अधिकारी रामजी सिंह और इसरार खान को  माला पहना कर शाल भेंट की। इस मौके परे कुलसचिव महेंद्र कुमार, प्रो. मानस पांडेय, परीक्षा नियंत्रक
व्यास नारायण सिंह, बबिता सिंह,  कर्मचारी नेता रामजी सिंह, डॉ. लक्ष्मी मौर्या, रहमतुल्ला, रमेश पाल, डा. दिलगीर हसन, श्याम श्रीवास्तव आदि लोग मौजूद रहे।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की चौथी सूची जारी, जानें किसे कहां से लड़ा रही है पार्टी, देखे सूची