सावन के पहले सोमवार को डीएम एसपी ने त्रिलोचन महादेव मन्दिर का निरीक्षण कर दिया यह शख्त आदेश


जौनपुर। जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय साहनी ने संयुक्त रुप से श्रावण मास के प्रथम सोमवार के अवसर पर त्रिलोचन महादेव मन्दिर जलालपुर का भ्रमण कर सुरक्षा व्यवस्था व श्रद्धालुओं हेतु किये गये व्यवस्थाओं का जायजा लिया तथा मंदिर पर शान्ति एवं सुरक्षा व्यवस्था हेतु लगे पुलिस अधिकारी व कर्मचारीगण को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
मंदिर परिसर की नियमित साफ-सफाई के निर्देश दिए और उप जिलाधिकारी माज अख्तर को निर्देशित किया कि त्यौहार के दृष्टिगत मूलभूत सुविधाओं की उपलब्धता सुनिश्चित की जाय और बिजली, पानी, मोबाइल शौचालय की समस्या न होने पाए।

उन्होंने कहा कि श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की समस्या उत्पन्न न हो इसका विशेष ध्यान रखा जाए। जिलाधिकारी ने प्लास्टिक के प्रतिबंधित के दृष्टिगत उपयोग न किए जाने के भी निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि कोरोना के गाइडलाइन का पालन अवश्य किया।


इस अवसर पर जिलाधिकारी द्वारा मंदिर परिसर में बने तालाब का भी जायजा लिया गया और आवश्यक दिशा-निर्देश देते हुए कहा की तालाब की साफ-सफाई की विशेष ध्यान रखा जाए, तालाब के जल की शुद्धता बनी रहे और तालाब में किसी प्रकार की गंदगी न होने पाए। जिलाधिकारी ने कहा मंदिर के आने जाने वाले मार्ग कि बैरिकेडिंग कर दी जाए जिसमें दार्शनिक/श्रद्धालुओ को एक तरफ आने एवं एक तरफ जाने में सुविधा हो और किसी प्रकार की समस्या न हो।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम