पुलिस ने 24 घन्टे में इन 07 अपराधियों की खोली हिस्ट्रीशीट मच गया है हड़कंप


जनपद आजमगढ़ में यूपी पुलिस ने एसपी अनुराग आर्य के निर्देश पर 24 घंटे में 7 शातिर अपराधियों की हिस्ट्रीशीट खोली है। इनमें से तीन अपराधी कुख्यात कुंटू गैंग हैं। बाकी में गौकशी और मारपीट-बलवा से जुड़े अपराधी शामिल है। इसमें एक मुख्तार गैंग का खास शाहजमा उर्फ नैय्यर का सहयोगी भी शामिल है।एसपी के अनुसार मुबारकपुर थाना क्षेत्र के इस्लामपुरा निवासी मो. दाऊत की हिस्ट्रीशीट खोली गई है। इस पर अंबेडकनगर जिले के शहर कोतवाली में गौकशी से संबंधित पांच मुकदमे दर्ज हैं। वहीं इसी थाना क्षेत्र के इरशाद निवासी पुरारानी की भी हिस्ट्रीशीट खोली गई है। इरशाद पर अंबेडकरनगर जिले के शहर कोतवाली में गौकशी के पांच व मालीपुर में तीन मुकदमे पंजीकृत हैं।
इसके अलावा रानी की सराय थाना क्षेत्र के सोनवारा गांव निवासी मो. उमर की भी हिस्ट्रीशीट खोली गई है। मो. उमर पर मारपीट व बलवा के रानी की सराय थाने में तीन व बरदह थाने में दो मुकदमें दर्ज हैं। इसके अलावा रानी की सराय थाने में छिनैती का भी एक मामला दर्ज है। बरदह थाना क्षेत्र के मुहम्मदपुर फेटी निवासी सुफियान उर्फ लड्डन की भी बरदह थाने में हिस्ट्रीशीट खोली गई। सुफियान माफिया मुख्तार गैंग के खास व गैंगेस्टर मामले में जेल में बंद शाहजमा उर्फ नैय्यर का सहयोगी है। इसके खिलाफ बरदह थाने में पांच व सरायमीर में एक मुकदमा दर्ज है।
इन सभी के निगरानी का संबंधित थानों को निर्देश दिया जा चुका है। इससे पहले शुक्रवार  एसपी के निर्देश पर कुख्यात कुंटू सिंह गिरोह के जिन अपराधियों की हिस्ट्रीशीट खोली गई है। उसमें अबू राफे, जाबिर व फरहान निवासी अतरकच्छा थाना कोतवाली जीयनपुर शामिल है। इन सभी पर पहले से आपराधिक मामले दर्ज हैं।
लूट व छिनैती के लगभग डेढ़ दर्जन मामलों में संलिप्त फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के खानपुर बिलारमऊ निवासी अखिलेश, सरायमीर कस्बा स्थित पुराना थाना क्षेत्र निवासी एवं मारपीट व नकबजनी के मामले में कुख्यात नदीम अहमद, अतरौलिया क्षेत्र के खानपुर फत्ते निवासी अंश उर्फ बबुआ पुत्र कामता प्रसाद सोनकर की भी हिस्ट्रीशीट संबंधित थानों में खोली गई है।
वहीं शराब तस्करी के आधा दर्जन मामलों में संलिप्त जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के अमुवारी नरायनपुर ग्राम निवासी विजय प्रताप सिंह की भी हिस्ट्रीशीट खुली है। एसपी के निर्देश पर संबंधित थाना पुलिस ने इन सभी की निगरानी शुरू कर दिया है

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

मौसम विभाग का एलर्ट इन 23 जिलो में हवाओ के साथ होगी बरसात

दुर्गा पूजा पंडाल में लगी आग छ: की मौत 50 से अधिक झुलसे सभी बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर

खाकी वर्दी में घूम रहा नकली फर्जी, जालसाज इंस्पेक्टर गिरफ्तार, लड़क‍ियों की श‍िकायत