थाना बक्शा स्थित सवंसा मोढ़ पर अधजली लाश मिलने से सनसनी, पुलिस कर रही जांच

 

जौनपुर। जनपद के थाना बक्शा क्षेत्र स्थित सवंसा मोढ़ पर आज रविवार को एक महिला की अधजली लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी है। सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा मामले की छानबीन शुरू कर दी। हलांकि खबर जारी किये जाने तक पुलिस न तो मृतक महिला की शिनाख्त करा सकी थी न ही अधजली लाश मिलने के कारण का ही पता लगा सकी थी। ग्रामीण जन हत्या की आशंका जता रहे है। 

मिली खबर के अनुसार शव का ऊपरी हिस्सा (चेहर, गर्दन, हाथ) बुरी तरह से जले हुए हैं. चेहरा जला होने के कारण शव की शिनाख्त नहीं हुई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फॉरेंसिक टीम भी मामले की छानबीन कर रही है ऐसा पुलिस का दावा है।

आशंका है कि शनिवार की रात में 40 वर्षीय महिला की हत्या कर दी गई। हत्या का साक्ष्य मिटाने के लिए उसके चेहरे व गले को भी जला दिया गया है और लाश को थाना क्षेत्र के सवंसा मोढ़ के पास फेंक कर हत्यारे फरार हो गये।सुबह ग्रामीण जनो की नजर पड़ी तो हडकंप मच गया सूचना पुलिस को दी गई सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को मर्चरी में शिनाख्त के लिए रखवा दिया। महिला नीले रंग का चेक सलवार व लाल रंग की कमीज और हाथ में ब्रेसलेट और दो चूड़ी पहने हुए है।


इस घटना के बारे में सीओ सदर ने बताया कि स्थानीय थाना क्षेत्र के सवंसा के समीप नेशनल हाईवे पर एक अज्ञात महिला का आधा जला हुआ शव मिला है। महिला के कपड़े और पहनावे के आधार पर मामले की जांच की जा रही है. फिलहाल पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम भी जांच कर रही है। जो भी हो इस घटना ने एक बार फिर महिलाओ को लेकर बढ़ते अपराध की पुष्टि करते हुए कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर दिया है।


Comments

Popular posts from this blog

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड