पुलिस का खुलासा जौनपुर के इन बदमाशो ने तेजबहादुर की किया हत्या, हत्यारे गिरफ्तार भेजे गए जेल



वाराणसी में चार दिन पहले हुई हत्या मामले में पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। मानापुर में बाइक सवार तेजबहादुर की गोली मारकर हुई हत्या और किशन पटेल पर जानलेवा हमले मामले में फूलपुर पुलिस ने दो आरोपियों को जौनपुर बॉर्डर से गिरफ्तार किया है। अवैध असलहा की खरीद फरोख्त में 15 हजार रुपये हड़पने पर दोस्तों ने ही किशन पटेल को गोली मारी थी और उसके दोस्त तेजबहादुर को भागने पर दौड़ाकर पीठ में गोली दागी थी। बदमाशों के कब्जे से अवैध असलहा और वारदात में उपयोग बाइक को पुलिस ने बरामद किया। हरहुआ स्थित कार्यालय पर मंगलवार को एसपी ग्रामीण सूर्यकांत त्रिपाठी ने बताया कि गिरफ्तार जौनपुर के नेवढ़िया थाना अंतर्गत रिकेवीपुर निवासी निखिल यादव और जौनपुर के रामपुर थाना अंतर्गत धर्मपुर का रहने वाला प्रिंस राय उर्फ छोटू है।
पुलिस की पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया कि गांव के रहने वाले आकाश ने किशन पटेल को पंद्रह हजार रुपये अवैध असलहा खरीदने के लिए दिया था। जब किशन असलहा देने और रुपये लौटाने में आनाकानी करने लगा। आकाश के कहने पर हम सभी ने किशन को ठिकाने लगाने की योजना बनाई और उसे एक अक्टूबर की देर शाम चनौली बगीचे में दावत के बहाने बुलाया। किशन के साथ उसका दोस्त तेजबहादुर भी बाइक लेकर आया था। आकाश के कहने पर किशन पटेल को
लक्ष्य करते हुए फायरिंग की लेकिन गोली उसके सीने को छूते हुए निकल गई और वह रात के अंधेरे में बगीचे के अंदर भाग निकला। वहीं, फायरिंग के दौरान उसका साथी तेजबहादुर बाइक स्टार्ट कर मानापुर की ओर भागने लगा, जिसे दौड़ाकर पीठ में गोली मारी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद जौनपुर की ओर भाग निकले। सीओ पिंडरा डॉ. अतुल अंजान त्रिपाठी के अनुसार दोनों आरोपियों को फूलपुर थाना प्रभारी अभिषेक सिंह की टीम ने जौनपुर के बार्डर नेवादा बरही से गिरफ्तार किया। कब्जे से .315 बोर का दो तमंचा, कारतूस और पल्सर बरामद की गई। फरार आकाश की गिरफ्तारी को लेकर दबिश दी जा रही है। तेजबहादुर के पिता ने हत्या मामले में मुकदमा दर्ज कराया है।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड