क्रूरता की पराकाष्ठा: शादी का झांसा देकर नर्स प्रेमिका के प्राइवेट पार्ट पर ब्लेट से लिखवाया अपना नाम,अब मामला पुलिस के पास


प्रदेश की राजधानी लखनऊ शहर के ग्रामीण इलाके में एक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) पर तैनात नर्स के साइको प्रेमी आवेंद्र सोनवानी ने उससे शादी के लिए क्रूरता से भरी परीक्षा ली। आवेंद्र ने नर्स को वीडियो काल की और प्रेम का वास्ता देते हुए उसके प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से अपना नाम लिखवाया। इसका वीडियो बनाया। वीडियो बनाकर नर्स के पिता को भेज दिया। नर्स के पिता ने आवेंद्र के खिलाफ माल थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस आरोपित की तलाश में दबिश दे रही है।
इंस्पेक्टर माल प्रवीण कुमार सिंह की माने तो आरोपित आवेंद्र सोनवानी माल के गहदों भवानीपुर का रहने वाला है। कुछ माह पहले युवती नर्स की ट्रेनिंग कर रही थी। इस बीच उसने युवती का नंबर कहीं से ले लिया। उसे काल करने लगा। दोनों में दोस्ती हो गई। दोनों कुछ समय तक पीजीआइ इलाके में लिव इन रिलेशन में भी रहे। साथ रहने के दौरान आवेंद्र ने युवती के कुछ प्राइवेट वीडियो भी बना लिए। इसी दौरान युवती एक सीएचसी में नर्स हो गई। इसके बाद युवती अपने घरवालों के साथ रहने लगी। दोनों मिलते-जुलते रहे। आरोप‍ित ने शादी करने के ल‍िए प्रेम परीक्षा देने को कहा 
युवती ने शादी का दबाव बनाया तो युवक कतराने लगा। आरोप है कि बीते दिनों आवेंद्र ने युवती को वीडियो काल की और शादी के लिए प्रेम परीक्षा पास करने के लिए कहा। उसने शर्त रखी कि वह अपने प्राइवेट पार्ट में ब्लेड से उसका नाम लिखे। इसके बाद वह शादी करेगा। युवती ने ब्लेड से प्राइवेट पार्ट पर नाम लिखा। इसका आवेंद्र ने वीडियो बना लिया। घटना से बेटी की हालत भी बिगड़ गई। उसका कुछ दिन तक इलाज भी चला।
आवेंद्र ने वह वीडियो युवती के पिता को भेज दिया। वीडियो देखकर वह दंग रह गए। इतना ही नहीं आवेंद्र ने वीडियो वायरल भी किया। पिता का आरोप है कि जब उन्होंने विरोध किया तो आवेंद्र ने पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी और गाली-गलौज की। नर्स के पिता ने तहरीर दी। तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपित आवेंद्र की तलाश में दबिश दी जा रही है। उच्चाधिकारियों के निर्देश पर सर्विलांस समेत तीन टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पुलिस मुठभेड़ में मारे गए बदमाशो का शव उनके पिता ने लेने से किया इनकार जानें कारण

गुरूजी को अपनी छात्रा से लगा प्रेम रोग तो अब पहुंच गए सलाखों के पीछे,थाने में हुआ एफआइआर दर्ज

पुलिस मुठभेड़ में दो सगे भाई बदमाश मारे गये एक फरार जिसकी तलाश जारी है