अस्पताल निरीक्षण के समय डीएम ने लगायी फटकार और मांगा स्पस्टीकरण जानें कारण


जौनपुर। जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण कर स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा लिया। महिला औषधि वितरण कक्ष के निरीक्षण में पाया कि डा0 के द्वारा बाहर की दवा लिखी गयी थी जिस पर नाराजगी व्यक्त करते हुए सम्बन्धित डाक्टर को स्पष्टीकरण देने का निर्देश दिया। उन्होंने सीएमएस अभिमन्यु कुमार को निर्देश दिया कि इस सम्बन्ध में चिकित्सकों को निर्देश जारी करें कि डाक्टर एंटीबायोटिक व अन्य दवा वही लिखे जो अस्पताल में उपलब्ध हो।
डेंगू वार्ड के निरीक्षण में पाया कि कुल 20 मरीज भर्ती है, किसी भी मरीज को गम्भीर समस्या नही है। इस दौरान जिलाधिकारी ने कटका निवासी रिकी, समोधीपुर की पूजा यादव, अनूप साहू सहित अन्य सभी मरीजों से वार्ता की और उनके स्वास्थ्य के सम्बन्ध में जानकारी प्राप्त की और डेंगू के सभी मरीजों को निर्देश दिया कि मच्छरदानी का प्रयोग अनिवार्य रूप से करें।
उन्होंने सीमएस को निर्देश दिया कि प्लेटलेट्स उपलब्ध रहे, ओवररेटिंग की शिकायत न आने पाये। उन्होंने कहा कि जनपद में सीएचसी एवं जिला अस्पताल में पर्याप्त बेड उपलब्ध है।इस अवसर पर मुख्य चिकित्साधिकारी डा0 लक्ष्मी सिंह सहित अन्य चिकित्सक उपस्थित रहे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पुलिस मुठभेड़ में मारे गए बदमाशो का शव उनके पिता ने लेने से किया इनकार जानें कारण

गुरूजी को अपनी छात्रा से लगा प्रेम रोग तो अब पहुंच गए सलाखों के पीछे,थाने में हुआ एफआइआर दर्ज

पुलिस मुठभेड़ में दो सगे भाई बदमाश मारे गये एक फरार जिसकी तलाश जारी है