शिवपाल सिंह यादव की सुरक्षा घटाने के बाद अब उन्हे सीबीआई के जरिए घेरने की जानें क्या है तैयारी


मैनपुरी में सपा प्रत्याशी डिंपल यादव के लिए प्रचार कर रहे प्रसपा मुखिया शिवपाल सिंह यादव की सुरक्षा घटाने के बाद सरकार अब सीबीआई के जरिए शिकंजा कसने की तैयारी में नजर आ रही है।गोमती रिवर फ्रंट घोटाले की जांच शुरू कराने के लिए सीबीआई ने शिवपाल यादव सहित दो अधिकारियों से पूछताछ करने की तैयारी कर रही है।
हलांकि गोमती रिवर फ्रंट घोटाले की जांच पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि निर्माण के संबंध में जो भी निर्णय लिए गए थे वो कैबिनेट बैठक में लिए गए थे। अगर ईडी और सीबीआई कैबिनेट का फैसला मानने को तैयार नहीं है तो हम भी ईडी और सीबीआई का सामना करने के लिए तैयार हैं।
मिली खबर के अनुसार गोमती रिवर फ्रंट घोटाले में तत्कालीन सिंचाई मंत्री शिवपाल सिंह यादव और दो तत्कालीन आला अधिकारियों की भूमिका की पड़ताल प्रारंभ हो गई है। सीबीआई ने उनसे आगे की जांच के लिए पूछताछ की अनुमति मांगी है। इसलिए शासन ने निर्णय लेने के लिए सिंचाई विभाग से संबंधित रिकॉर्ड तलब किया है। शासन के एक अधिकारी ने बताया कि रिकॉर्ड के आधार पर प्रकरण में इन लोगों की भूमिका मिलने पर सीबीआई को पूछताछ की अनुमति दे दी जाएगी।

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत