औचक निरीक्षण के दौरान डीएम ने चखा एमडीएम का भोजन दिया यह निर्देश


जौनपुर। जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा द्वारा उच्च माध्यमिक विद्यालय कुद्दुपुर एवं पूर्व माध्यमिक विद्यालय देल्हूपुर मड़ियाहूं में चल रही (NAT-1) परीक्षा का जायजा लिया गया।निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने बच्चों से पूछा कि प्रश्न के संबंध में कठिनाई तो नहीं हुई। उन्होंने मिड-डे-मील में बना हुआ खाना खाकर खाने की गुणवत्ता की जांच की। कुछ बच्चे यूनिफॉर्म पहनकर नहीं आए थे जिस पर प्रधानाध्यापिका को निर्देशित किया कि बच्चों के अभिभावकों को प्रेरित करते हुए यूनिफॉर्म पहनकर ही विद्यालय आना सुनिश्चित करें। 
पूर्व माध्यमिक विद्यालय देल्हूपुर के निरीक्षण के दौरान कक्षा 6 की छात्रा आशू यादव से गणित के सवाल बोर्ड पर हल करवाएं। जिलाधिकारी ने खंड विकास अधिकारी सिरकोनी एवं मड़ियाहूं को निर्देशित कि उक्त विद्यालयों में तत्काल बाउंड्रीवाल बनाए जाने की प्रक्रिया शुरू की जाये। सभी बच्चों से कहा कि विद्यालय यूनिफॉर्म पहनकर आए। 
इस अवसर पर प्रधानाध्यापिका सीमा सिंह, सहायक अध्यापिका प्रतिभा सिंह, राजकुमारी, गरिमा, तेज बहादुर सिंह, प्रेमलता, पर्यवेक्षक पंकज सिंह, गिरजा शंकर, मीरा रजक, प्रदीप कुमार सिंह सहित अन्य उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम