बारात से वापस लौट रही कार ट्रेलर के जोरदार टक्कर में कार सवार तीन बरातियों की मौत,दो गम्भीर रूप घायल


मिर्जापुर के विंध्याचल थाना क्षेत्र स्थित अकोढ़ी गांव के पास मंगलवार की देर रात शादी समारोह से लौट रहे कार सवारों को ट्रेलर ने सामने से टक्कर मार दिया। हादसे में कार सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए  सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस सभी घायलों को उपचार के लिए मंडलीय अस्पताल लेकर आई। जहां डॉक्टर ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया। दो गंभीर घायलों को प्राथमिक उपचार करने के बाद ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया गया। सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी अस्पताल पहुंचे।
देहात कोतवाली क्षेत्र के खजुरी गांव निवासी अनिल शर्मा के रिश्तेदार के यहां विवाह था। उनका पुत्र आदर्श शर्मा (22) उनके बड़े भाई अशोक शर्मा (55), भतीजा सत्यम शर्मा (24), राहुल शर्मा ( 24) पुत्र बबलू शर्मा गांव के चालक इब्राहिम खान ( 25) के साथ कार में सवार होकर गैपुरा के आगे एक गांव में शादी समारोह में शामिल होने के लिए मंगलवार को गए थे। शादी समारोह में शामिल होने के बाद देर रात सभी लोग घर लौट रहे थे। कार विंध्याचल थाना क्षेत्र के अकोढ़ी गांव के पास पहुंची थी कि सामने से आ रही ट्रेलर ने कार में धक्का मार दिया। हादसे में कार क्षतिग्रस्त हो गई। कार सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पर मौके पर विंध्याचल पुलिस व सीओ सिटी परमानंद कुशवाहा पहुंचे। सभी घायलों को उपचार के लिए एंबुलेंस से मंडलीय अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टर ने चालक इब्राहिम खान, अशोक शर्मा और राहुल शर्मा को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल आदर्श शर्मा और सत्यम शर्मा को प्राथमिक उपचार के बाद ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया। मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया है। एक ही गांव में तीन  मौत होने से गांव में भी मातम पसरा है।

Comments

Popular posts from this blog

मछलीशहर (सु) लोकसभा में सवर्ण मतदाताओ की नाराजगी भाजपा के लिए बनी बड़ी समस्या,क्या होगा परिणाम?

स्वामी प्रसाद मौर्य के कार्यालय में तोड़फोड़ गोली भी चलने की खबर, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

लोकसभा चुनाव के लिए सायंकाल पांच बजे तक मतदान का प्रतिशत यह रहा