सेक्स के धन्धे से मुक्त कराई गई किशोरी निकली तीन माह की गर्भवती


यूपी के जनपद आगरा स्थित थाना ताजगंज क्षेत्र के नाहरगंज में एक घर से मुक्त कराई गई किशोरी तीन माह की गर्भवती निकली। पुलिस को मेडिकल रिपोर्ट में यह पता चला। पुलिस अब उसका बयान कोर्ट में कराएगी। पुलिस को बडे़ रैकेट के सक्रिय होने की आशंका है। 
एक एनजीओ की सूचना पर बीती रात को थाना ताजगंज पुलिस ने नाहरगंज स्थित एक घर में छापा मारा था। 17 वर्षीय किशोरी को बरामद किया था। एक महिला (कथित मौसी) को गिरफ्तार किया था। महिला किशोरी को अपनी बेटी बता रही थी। बाद में बहन की बेटी कहने लगी। किशोरी भी खुद के अपनी मर्जी से रुके होने की बात कर रही थी। घर से देह व्यापार से संबंधित आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद हुई थीं।
पुलिस ने महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया था। किशोरी को वन स्टाप सेंटर में रखा गया है। मेडिकल कराया गया। इसमें पता चला कि किशोरी तीन महीने की गर्भवती है।
सहायक पुलिस आयुक्त सदर अर्चना सिंह ने बताया कि मेडिकल परीक्षण में किशोरी गर्भवती निकली है। अब उसके बयान कोर्ट में दर्ज कराए जाएंगे। विवेचक जांच कर रहे हैं। किसी बड़े रैकेट से जुड़े होने के बारे में पता किया जा रहा है। किशोरी और आरोपी महिला के परिवार वालों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।
पुलिस ने किशोरी की काउंसिलिंग कराई है। उसने बातचीत में यही बताया कि वह अपनी मर्जी से यह सब कर रही थी। अपनी मौसी केह घर में ही रहना चाहती है। वह तीन  महीने की गर्भवती है। इसके बाद ही पुलिस ने किशोरी का मेडिकल कराया था। अब उसे मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जाएगा।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल