पुलिस और गैंगस्टर के बदमाश के बीच मुठभेड़ गोली बदमाश के पैर में लगी हुआ गिरफ्तार


जौनपुर।जलालपुर थाना क्षेत्र के ओइना नहर पुलिया के पास वाहन जांच के दौरान मंगलवार की रात में पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ में लूट के आरोपी गैंगस्टर को गोली लगने से वह घायल हो गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर सीएचसी में भर्ती कराया, वहां से डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। आरोपी के पास से तमंचा, कारतूस, मोबाइल और बाइक बरामद की गई।
अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. संजय कुमार ने बताया कि जलालपुर के ओइना नहर पुलिया पर संदिग्ध व्यक्ति, वाहन की चेकिंग के दौरान पुलिस मुठभेड़ में गैंगस्टर का वांछित शातिर लुटेरा को गिरफ्तार किया गया। उसके पास से एक तमंचा,जिंदा कारतूस,मोबाइल व एक बाइक बरामद हुई है। बताया कि ओइना नहर पुलिया पर चेकिंग के दौरान सिंधौरा की तरफ से आ रहे एक मोटर साइकिल सवार को रोकने का प्रयास किया गया तो बाइक सवार व्यक्ति पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुये भागने का प्रयास किया। इस दौरान बाइक अनियंत्रित होने के कारण गाड़ी सहित गिर गया और पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायर करने लगा। पुलिस टीम की जवाबी कार्यवाही में बदमाश को गोली लगी पकड़ लिया गया। पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम सौरभ गुप्ता निवासी सेहमलपुर थाना जलालपुर बताया। वह गैंगस्टर एक्ट का आरोपी है। विभिन्न थानों में लूट के भी मुकदमें दर्ज हैं। उसे प्राथमिक उपचार के लिए सीएचसी रेहटी जलालपुर भेजा गया वहां से सदर अस्पताल जौनपुर के लिये रेफर कर दिया गया।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जानिए जेल से कब तक बाहर आ सकते है पूर्व सांसद धनंजय सिंह और क्या होगा उनका राजनैतिक भविष्य