परीक्षा देने के लिए प्रवेश पत्र लेने जा रहे दो छात्रो की ट्रक की चपेट में आने से मौत, ट्रक चालक गया जेल

जनपद आजमगढ़ के रानी सराय थाना क्षेत्र के पटेल नगर में शुक्रवार की दोपहर स्कूल से प्रवेश पत्र लेकर बाइक से घर जा रहे हाईस्कूल के दो छात्रों को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। अभी लोग दोनों छात्रों को अस्पताल ले जाने का इंतजाम करते दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं स्थानीय लोगों ने ट्रक चालक को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया और ट्रक के साथ चालक को थाने ले गई। घटना की सूचना पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
मेंहनगर थाना क्षेत्र के सपनहर गांव निवासी करन शर्मा (18) पुत्र भीमराज और रानी की सराय थाना क्षेत्र के वस्ती गांव निवासी प्रभात सरोज (16) पुत्र रामसमुझ हाईस्कूल के छात्र थे। रानी की सराय थाना क्षेत्र के शंकरपुर चेकपोस्ट के पास स्थित आजमगढ़ पब्लिक स्कूल में पढ़ते थे। शुक्रवार को दोनों बाइक से स्कूल प्रवेश पत्र लेने के लिए निकले थे। सुबह में करीब साढ़े ग्यारह बजे वह प्रवेश पत्र लेकर घर जा रहे थे। दोनों जैसे ही रानी की सराय थाना के पटेल नगर पहुंचे कि पीछे से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दिया। जिससे बाइक पलट गई। गंभीर रूप से घायल दोनों छात्रों को लोग जब तक उपचार के लिए ले जाने की व्यवस्था करते मौके पर ही दोनों की मौत हो गई।
घटना के बाद ट्रक चालक वाहन लेकर भागने लगा तो कुछ दूर जाकर लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और ट्रक को चालक के साथ पकड़कर थाने ले आई। सूचना पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को तहरीर दी। उधर छात्रों के मौत की सूचना परिवार में पहुंचते ही कोहराम मच गया। मृतक करन शर्मा तीन भाईयों में सबसे बड़ा था। जबकि प्रभात सरोज दो भाई और एक बहन थे।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की चौथी सूची जारी, जानें किसे कहां से लड़ा रही है पार्टी, देखे सूची