पांच साल की बच्ची से बहसी दरिन्दे ने किया दुष्कर्म, एफआईआर दर्ज कर पुलिस जांच पड़ताल में लगी

जौनपुर। जनपद के थाना सुजानगंज क्षेत्र स्थित एक गांव में शनिवार की रात बरात में शामिल होने अपने परिजनों के साथ गई पांच साल की मासूम के साथ उसी गांव के एक युवक ने दुष्कर्म किया। घटना के बाद मासूम की हालत गंभीर होने के बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। उधर, पुलिस विभाग के अधिकारियों ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लिया और बरात में शामिल लोगों से पूछताछ करने का प्रयास किया।
मिली खबर के अनुसार गांव में मुंगराबादशाहपुर के एक गांव से शनिवार की रात में बरात आई थी। जिसके घर बरात आई थी उनके घर काम करने वाली महिला ने अपने मोहल्ले व परिवार के बच्चों को भी बरात में बुलाया था। रात में जब खाना, नाश्ता चल रहा था तभी एक युवक तीन-चार बच्चों को चाऊमिन खिलाने के बहाने किनारे ले गया। वहां दो बच्चों को तो उसने चाऊमिन दे दिया, लेकिन पांच वर्षीय मासूम को वह चाऊमिन दिलाने के लिए टेंट के पीछे ले गया। पीछे नदी का किनारा और सुनसान इलाका होने के कारण उसने दरिंदगी की। थोड़ी देर के बाद जब मासूम के परिजन उसे खोजने लगे तभी वह रोते हुए खून से लथपथ अवस्था में टेंट के पीछे की तरफ से आती दिखी। परिवार के लोग तत्काल उसे लेकर अस्पताल गए, जहां से डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। सुजानगंज थाने के प्रभारी निरीक्षक घनश्याम शुक्ला ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। जांच की जा रही है। मासूम की दादी की तरफ से अज्ञात युवक के खिलाफ तहरीर दी गई है। 
मासूम से दुष्कर्म के आरोपी की तलाश पुलिस कर रही है। इस जांच में बच्चो से पूछताछ के आधार पर खुलासा हो सकता है। पुलिस के अनुसार, बरात में शामिल लोगों से और बच्चों से आरोपी के बारे में जानकारी ली जा रही है। साथ ही वीडियो रिकार्डिंग आदि को भी देखा जाएगा।
सीओ बदलापुर का बयान आया है कि जल्द दुष्कर्मी पुलिस की हिरासत में होगा विधिक कार्यवाई जारी है।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची