आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक श्रमिक की मौत 12 झुलसे चार की हालत गम्भीर

जौनपुर।  जिले के थाना खेतासराय क्षेत्र स्थित ग्राम पोराई कलां में शनिवार शाम तालाब की खोदाई कर रहे मजदूरों पर हल्की बारिश के दौरान बिजली गिर गई। हादसे में एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 12 मजदूर झुलस गए। सभी को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सोंधी ले जाया गया। चार की हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
पीड़ित परिवारों में कोहराम मचा है। खेतासराय थाना क्षेत्र के पोराई कलां गांव में अमृत सरोवर की खोदाई का काम चल रहा है। शाम करीब साढ़े चार बजे अचानक बूंदाबांदी शुरू हो गई। सभी भागने लगे। इसी दौरान गरज-चमक के साथ बिजली तड़की और चपेट में कुल 13 मजदूर आ गए। गंभीर रूप से झुलसने के कारण एक पोराई खुर्द गांव निवासी दासी (60) पुत्र बालेश्वर की मौके पर ही मौत हो गई।
घटना में झुलसे किरन (52) पत्नी धन्नू बिंद, कन्हैया राजभर(56), अनीता(45) पत्नी लालमन, कमला(42) पत्नी बहादुर, लीलावती(42), रेखा (42), कृपा(50), सुनीता (36), दुर्गावती (38), चंद्रजीत (40), सीता (53), चनरमा (60) को पीएचसी लाया गया। किरन, सीता, कन्हैया और कमला को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।  प्रभारी निरीक्षक खेतासराय राजेश यादव ने बताया कि बिजली गिरने से एक मजदूर की मौत हुई है। झुलसे लोगों का इलाज चल रहा है। 

Comments

Popular posts from this blog

भीषण दुर्घटना एक परिवार के आठ सदस्यो की दर्दनाक मौत, पुलिस ने किया विधिक कार्यवाई, इलाके में कोहराम

जौनपुरिया दूल्हा स्टेज पर पिया गांजा तो दुल्हन ने किया शादी से इन्कार,पुलिसिया हस्तक्षेप के बाद बगैर दुल्हन के लौटे बाराती

एक लाख रुपए घूस लेते हुए लेखपाल चढ़ा एन्टी करप्शन टीम के हाथ पहुंच गया सलाखों के पीछे जेल