सनकी युवक ने देर रात अपने परिवार के चार सदस्यों की हत्या कर खुद को गोली मारकर कर लिया आत्महत्या, पुलिस खोज रही हत्या का कारण

उत्तर प्रदेश के जनपद मैनपुरी में शनिवार की सुबह एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जनपद के थाना किशनी क्षेत्र स्थित गांव गोकुलपुर में शादी की खुशियों वाले घर में शुक्रवार/शनिवार के मध्य देर रात तीन बजे ऐसी चीत्कार मच गई कि सभी का कलेजा कांप उठा। एक युवक ने अपने पांच स्वजन की हत्या कर स्वयं को भी गोली मार ली है।
मिली खबर के अनुसार गांव के रहने वाले सुभाष का पुत्र शिववीर नोएडा में कंप्यूटर सेंटर का संचालन करता था। शुक्रवार को उसके छोटे भाई सोनू की बरात इटावा से लौटी थी। रात में सोनू अपनी नवविवाहित पत्नी सोनी के साथ मकान की छत पर सो रहे थे। छोटा भाई भुल्लन, भाई का दोस्त दीपक निवासी फिरोजाबाद, बहनोई सौरभ निवासी गांव हवेलिया थाना किशनी और अन्य स्वजन नीचे सोए हुए थे।
रात में करीब 11 बजे तक घर में नाच-गाने का कार्यक्रम चलता रहा। बाद में सभी लोग सो गए। रात लगभग तीन बजे शिववीर पहले छत पर पहुंच कर सो रहे सोनू और उसकी पत्नी सोनी की गड़ासा से प्रहार कर हत्या कर दी। फिर भाई भुल्लन, भाई के दोस्त दीपक, बहनोई सौरभ की भी हत्या कर दी।
इसके बाद अपनी पत्नी डौली और पिता सुभाष चंद्र को गड़ासा मारकर घायल कर दिया। चीत्कार सुन स्वजन ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो भाग कर घर के पीछे गया और खुद के सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से परिवार सहित गांव में कोहराम मच गया। घटना की खबर पर आज शनिवार की सुबह पुलिस मौके पर जाकर कर अब पोस्टमार्टम सहित अन्य विधिक कार्यवाई कर रही है। इस नृशंस घटना की खबर मिलते ही सुबह एडीजी राजीव कृष्ण और आइजी दीपक कुमार किशनी थाना क्षेत्र के गांव गोकुलपुर में मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया। 

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

जौनपुर संसदीय क्षेत्र में 12 मछलीशहर मे एक पर्चा हुआ निरस्त