त्रिलोचन महादेव मंदिर के पास गंदगी देख भड़के डीएम दिया शख्त आदेश, एसडीएम और सीओ को भी दिया यह निर्देश

जौनपुर। डीएम अनुज कुमार झा एवं एसपी डॉ अजय पाल शर्मा के द्वारा केराकत तहसील क्षेत्र स्थित त्रिलोचन महादेव धाम का निरीक्षण कर तैयारियों का जायजा लिया गया। सावन में अधिक श्रद्धालुओं को आने की सम्भावना रहती है जिसके लिए सभी व्यवस्थाओं को चुस्त-दुरुस्त रखने हेतु सम्बंधित अधिकारियों को निर्देश दिया। उन्होंने कहा मन्दिर परिसर में तैनात कर्मचारी/अधिकारी आपसी सामंजस्य बनाकर अपने कर्तव्यों का ईमानदारी से निर्वहन करेंगे ताकि जलाभिषेक एवं दर्शन-पूजन के लिए आये श्रद्धालुओं को कोई दिक्कत न होने पाए। सी.सी.टी.वी सक्रिय रखने के साथ ही सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किया जाए। इसके अलांवा दर्शनार्थियों के आवागमन में कोई दिक्कत न होने पाये, इसके लिये आवश्यक जगहों पर बैरियर लगाने की व्यवस्था के साथ-साथ पार्किंग की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित की जाए।
जिलाधिकारी ने खण्ड विकास अधिकारी को निर्देश दिया कि मंदिर के पीछे के इंटरलॉकिंग को जल्द से जल्द ठीक कराये। मंदिर परिसर में साफ-सफाई न मिलने पर कड़ी नाराजगी व्यक्त की और तत्काल सफाई कराने हेतु सम्बंधित को निर्देशित दिया। जिलाधिकारी ने उपजिलाधिकारी नेहा मिश्रा को निर्देश दिया कि श्रद्धालुओं के लिए पेयजल, शौचालय एवं प्रकाश के साथ अन्य व्यवस्था कराना सुनिश्चित करें।
पुलिस अधीक्षक ने क्षेत्राधिकारी गौरव शर्मा को निर्देश दिया कि पुलिस प्रशासन द्वारा मंदिर कैंपस के अंदर एवं बाहर व्यापक निगरानी रखें और शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराया जा सके।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने