ईंट से युवक का सर कूच कर हत्या, केस दर्ज कर पुलिस हत्यारे की तलाश में जुटी, हत्यारा फरार,जानें कारण

जनपद वाराणसी स्थित लंका थाना क्षेत्र के नरोत्तमपुर गांव के पूरब तरफ सिवान में 35 वर्षीय युवक की सर पर ईंट से वार कर उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद बॉडी को खेत में फेंक कर आरोपी फरार हो गए। मामले की जानकारी मंगलवार की सुबह स्थानिक किसानों के पहुंचने के बाद हुई। खेत में पड़ा युवक का शव देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी।
सूचना पर एसीपी भेलूपुर, प्रभारी निरीक्षक लंका फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वाड टीम के साथ मौके पर पहुंचे। मौके से खाली देसी शराब की शीशी मिली है। मरने के पहले हत्या आरोपियों से जमकर लड़ा था। क्योंकि उसकी चप्पल चकरोड पर पड़ी थी। जिस जगह उसकी हत्या हुई, लड़ाई होने के कारण पैर का निशान खेत में भी काफी दूर तक भी था।
पुलिस की माने तो हत्यारोपी इलाके से परिचित रहे होंगे और इसे लाकर पहले साथ में शराब भी होंगे। इसके बाद उसको मौत के घाट उतार दिया। घटनास्थल के अगल बगल कुछ दूर लोग रहते हैं लेकिन उनको भी कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस का मानना है कि घटना में दो से अधिक लोग शामिल होंगे। मृतक देखने से मजदूर लग रहा था। मौके पर एडीसीपीकाशी भी पहुंचे थे। क्राइम ब्रांच की टीम घटना की खुलासा में लगी है। मौके पर खून का निशान पड़ा था। मौके से दो ईट का टुकड़ा भी बरामद हुआ है। पुलिस मृतक की शिनाख्त में जुटी है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश