ईंट से युवक का सर कूच कर हत्या, केस दर्ज कर पुलिस हत्यारे की तलाश में जुटी, हत्यारा फरार,जानें कारण

जनपद वाराणसी स्थित लंका थाना क्षेत्र के नरोत्तमपुर गांव के पूरब तरफ सिवान में 35 वर्षीय युवक की सर पर ईंट से वार कर उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद बॉडी को खेत में फेंक कर आरोपी फरार हो गए। मामले की जानकारी मंगलवार की सुबह स्थानिक किसानों के पहुंचने के बाद हुई। खेत में पड़ा युवक का शव देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी।
सूचना पर एसीपी भेलूपुर, प्रभारी निरीक्षक लंका फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वाड टीम के साथ मौके पर पहुंचे। मौके से खाली देसी शराब की शीशी मिली है। मरने के पहले हत्या आरोपियों से जमकर लड़ा था। क्योंकि उसकी चप्पल चकरोड पर पड़ी थी। जिस जगह उसकी हत्या हुई, लड़ाई होने के कारण पैर का निशान खेत में भी काफी दूर तक भी था।
पुलिस की माने तो हत्यारोपी इलाके से परिचित रहे होंगे और इसे लाकर पहले साथ में शराब भी होंगे। इसके बाद उसको मौत के घाट उतार दिया। घटनास्थल के अगल बगल कुछ दूर लोग रहते हैं लेकिन उनको भी कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस का मानना है कि घटना में दो से अधिक लोग शामिल होंगे। मृतक देखने से मजदूर लग रहा था। मौके पर एडीसीपीकाशी भी पहुंचे थे। क्राइम ब्रांच की टीम घटना की खुलासा में लगी है। मौके पर खून का निशान पड़ा था। मौके से दो ईट का टुकड़ा भी बरामद हुआ है। पुलिस मृतक की शिनाख्त में जुटी है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर में चुनावी तापमान बढ़ाने आ रहे है सपा भाजपा और बसपा के ये नेतागण, जाने सभी का कार्यक्रम

अटाला मस्जिद का मुद्दा भी अब पहुंचा न्यायालय की चौखट पर,अटाला माता का मन्दिर बताते हुए परिवाद हुआ दाखिल

मछलीशहर (सु) लोकसभा में सवर्ण मतदाताओ की नाराजगी भाजपा के लिए बनी बड़ी समस्या,क्या होगा परिणाम?