मछलीशहर में किशोरी के साथ छेड़खानी करते हुए दुष्कर्म का प्रयास करने के आरोप में पांच गिरफ्तार एक फरार तलाश जारी

 


जौनपुर। जनपद के थाना मछलीशहर क्षेत्र स्थित एक गांव में किशोरी से दुष्कर्म की कोशिश करने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस 16 अगस्त बुधवार को एससी- एसटी एवं अन्य अपराधिक धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए पांच आरोपितों को तत्काल गिरफ्तार किया है। एक आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

खबर है कि किशोरी की मां ने कोतवाली में तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि 14 अगस्त की रात वह अपने पति व बेटी के साथ घर के बरामदे में सो रही थी। आधी रात को गांव के ही पुरानी रंजिश को लेकर छह युवक पहुंचे। बेटी को बेहोश कर बगल गन्ने के खेत में उठा ले गए। जहां सभी ने उसके साथ छेड़खानी करते हुए दुष्कर्म की कोशिश की है।

बेटी के चिल्लाने की आवाज पर घरवाले खेत में पहुंचे, जिसके बाद आरोपित गालियां देते हुए फरार हो गए। लोक लाज की वजह से थाने में शिकायत नहीं किया, लेकिन छेड़खानी करने का वीडियो 16 अगस्त बुधवार की सुबह आरोपितों ने खुद  ही वायरल कर दिया। इसके बाद मां की ओर से कोतवाली में गांव के आशीष, विक्की, गोरे, प्रमोद, पप्पू, शेषमणि के खिलाफ तहरीर दी गई है। तहरीर के आधार पर सभी आरोपितों के खिलाफ मु0अ0सं0 208/ 2023 धारा 147, 354, 504, 506 IPC 3 ( 2 ) (va) SC/ST Act तथा धारा 67 आई टी भादवि के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इस घटना की विवेचना खुद सीओ मछलीशहर अतर सिंह द्वारा की जा रही है।


घटना खबर जिला मुख्यालय पर पहुंचने के बाद मौके पर पुलिस अधीक्षक डा. अजय पाल शर्मा, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेंद्र सिंह भी पहुंच आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए जरूरी निर्देश दिया। इस पुलिस अधीक्षक ग्रामीण का कहना है कि छह अभियुक्तो में से पांच संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही एक अन्य आरोपित भी पुलिस की गिरफ्त में होंगा।


Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

जौनपुर संसदीय क्षेत्र में 12 मछलीशहर मे एक पर्चा हुआ निरस्त