मैहर जा रहे परिवार की कार डम्पर से टकराई एक परिवार के तीन सदस्यों की मौत, अस्पताल में चार जीवन मौत से जूझ रहे



परिवार और रिस्तेदार सहित पत्नी, बच्चों के साथ मैहर दर्शन करने जा रहे बिहार के भभुआ निवासी युवक की कार मिर्जापुर में हाईवे पर डंपर से टकरा गई। हादसे में एक परिवार के युवक, उसके पुत्र और बहन की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं युवक की पत्नी अस्पताल में मौत से जंग लड़ रही है। तीन अन्य भी घायल हैं। हादसा बीती रात मिर्जापुर जिले के के समोगरा के पास हुआ। परिजनों में कोहराम मचा है। 
बिहार के भभुआ निवासी मुनीब (40) अपनी पत्नी लक्ष्मीना (38) व पुत्र रोशन (15)के साथ अपनी बहन कलावती के घर चंदौली जिले के चकिया थाना क्षेत्र अंतर्गत शेरपुर मोहम्मदाबाद आए थे। बुधवार की रात मुनीब अपने और अपनी बहन कलावती के परिवार के साथ कार में सवार होकर मैहर देवी दर्शन के लिए निकले।
मिर्जापुर देहात कोतवाली क्षेत्र के समोगरा के पास ओवरटेक करते समय उनकी कार की डंपर से टक्कर हो गई । हादसे में कार सवार सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। कार कलावती का पुत्र विकास चला रहा था। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने सभी घायलों को ट्रॉमा सेंटर मिर्जापुर पहुंचाया।
जहां डॉक्टर ने कलावती और मुनीब को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल रोशन को ट्रॉमा सेंटर वाराणसी रेफर किया गया। जहां देर रात उसकी भी मौत हो गई । घायल विकास (26) उसकी पत्नी ज्योति (24),  विकास की भाभी कुसुम (30) और मुनीब की पत्नी लक्ष्मीना (38) का ट्रॉमा सेंटर मिर्जापुर में उपचार चल रहा है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अस्पताल पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

जौनपुर संसदीय क्षेत्र में 12 मछलीशहर मे एक पर्चा हुआ निरस्त