प्रधानमंत्री मोदी जी है एक सपेरा अपने झोले में तरह तरह के रखते है सांप- श्याम सिंह यादव


जौनपुर। जौनपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद श्याम सिंह यादव मंगलवार 05 सितम्बर को अपने आवास पर अटेवा पेंशन बचाओ मंच द्वारा एक ज्ञापन लेने के पश्चात मौके पर उपस्थित अटेवा के सभी सदस्यो की मौजूदगी में प्रधानमंत्री को सपेरा की उपाधि देते हुए हुए अपना बयान दिया कि जैसे सपेरा अपने झोले में तमाम तरह का सांप रखता है और समय समय पर निकालता है उसी तरह देश के प्रधानमंत्री मोदी जी अपने झोले में वन नेशन वन इलेक्शन सहित कई तरह के सांप रखे है। अब उसे निकालने पर पता चलेगा कि कौन सा सांप बाहर आया।
सांसद ने साफ कहा कि वोट के लिए मोदी जी कुछ भी कर सकते है।अभी बीते दिवस सत्र चला एक भी काम नहीं हुआ हम लोगो को शून्य आवर में भी बोलने का मौका नही दिया गया अब पांच दिन का सत्र फिर बुलाया गया है क्यों बुलाया गया है यह अभी तक किसी को पता नही चल सका है। कुछ लोग कह रहे है कि गणेश चतुर्दशी पर नये संसद भवन की शुरूआत कराना चाहते है।तो कुछ लोग कयास लगाए रहे है कि महिला विल लायेंगे, कुछ लोगो का आकलन है कि वन नेशन वन इलेक्शन पास करा सकते है। सही तो सदन में पता चलेगा।
कहते है डबल इंजन की सरकार विकास करेगी लेकिन यह सरकार तो प्रदेश और देश में नफरत, कड़वाहट पैदा कर सत्ता में आने की जुगत में है।डबल इंजन की सरकार मणिपुर में भी रही है वहां की दशा पूरा देश देखा है। इनको जनता के दुख दर्द से मतलब नहीं है जब चुनाव करीब आता तो ढकोसले बाजी शुरू हो जाती है। उत्तर प्रदेश का किसान लगभग सात माह आन्दोलित रहा 700 किसान मर गए मोदी जी झांकने तक नहीं गये जैसे ही यूपी पंजाब का चुनाव आया खेल कर दिया। अब फिर देखिए लोक सभा चुनाव की तिथि करीब आ गई तो सिलेंडर का दाम दो सौ रूपए कम कर दिया अभी भी एक हजार रुपए में मिलेगा। इनकी जो प्लानिंग होती है वह विकास की नहीं जनता के बीच नफरत कैसे फैलायी जाए इसकी होती है। ताकि सत्ता में बने रहे लेकिन अब इनके सारे भेद जनता जान चुकी है। 

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश