जौनपुर प्रेस क्लब की बैठक में गांधी जयन्ती की पूर्व संध्या पर आयोजित होने वाले कवि सम्मेलन की तैयारी पर चर्चा



जौनपुर। जौनपुर प्रेस क्लब के तत्वावधान में गांधी जयन्ती की पूर्व संध्या पर आयोजित होने वाले कवि सम्मेलन कार्यक्रम को लेकर जिलाध्यक्ष कपिल देव मौर्य की अध्यक्षता में एक महत्वपूर्ण बैठक कलेक्ट्रेट परिसर स्थित पत्रकार भवन में हुई जिसमें कार्यक्रम उपरोक्त को सम्पन्न कराने के लिए रूप रेखा तैयार की गयी। 
बैठक में अध्यक्षता कर रहे जिलाध्यक्ष श्री मौर्य ने बताया कि राष्ट्रीय स्तर के कवियों का जमावड़ा एक अक्टूबर दिन रविवार को सायंकाल जनपद मुख्यालय स्थित होटल रिवर व्यू में होगा जिसमें जनपद के तमाम प्रबुद्ध जनो को शामिल कराने का प्रयास किया जा रहा है। जनपद में शिक्षा के क्षेत्र एवं समाज सेवा के क्षेत्र में जनता के हितो के लिए काम करने वाले कुछ महान विभूतियों को प्रेस क्लब द्वारा सम्मानित किया जा सकता है।
इसके साथ जिलाध्यक्ष की सहमति से एक कोर कमेटी बनायी गई जो पूरे कार्यक्रम का संचालन करते हुए कार्यक्रम को सफल बनायेगे। बैठक में वरिष्ठ उपाध्यक्ष वीरेन्द्र प्रताप सिंह, राकेश कान्त पान्डेय, उपाध्यक्ष लक्ष्मी नरायन यादव फूलचंद यादव, कोषाध्यक्ष महर्षी सेठ, अब्दुल हक अंसारी अध्यक्ष केराकत, कौशल पान्डेय अध्यक्ष मड़ियाहूं, दीपक सिंह रिंकू मंत्री सुजीत वर्मा मंत्री अंकित सिंह सरस,डाॅ लल्लन मौर्य, अजीत सोनी, शिव प्रकाश यादव आदि पत्रकार गण उपस्थित रहे। बैठक का सफल संचालन महामंत्री शम्भू नाथ सिंह ने किया और सभी के प्रति आभार प्रकट किया।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

जौनपुर संसदीय क्षेत्र में 12 मछलीशहर मे एक पर्चा हुआ निरस्त