राजधानी के इस पाश इलाके में विदेशी महिलाओ का चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने किया भंडाफोड़,पकड़ी गई महिलायें


राजधानी लखनऊ के पॉश इलाके में एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस की छापेमारी में विदेशी लड़कियां और पुरुष मिले हैं। सभी को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ जारी है।
शहर के सुशांत गोल्फ सिटी थाने में प्रसिद्ध मेदांता अस्पताल के पास अलखनंदा इन्क्लेव में विदेशी महिलाओं का सेक्स रैकेट चल रहा था। आज सुबह पड़ोसियों ने शक होने के आधार पर शिकायत की जिस पर पुलिस ने छापेमारी कर रैकेट का भंडाफोड़ किया है।
स्थानीय लोगों का कहना है कि फ्लैट में रहने वाली थाईलैंड और नेपाल की युवतियां यहां पर स्पा सेंटर की सर्विस देने के नाम पर सेक्स रैकेट चलाती हैं। यहां पर देर रात तक लोगों का आना जाना लगा रहता है। कई बार नशेबाजी को लेकर विवाद की भी स्थित बन जाती है। जिसको लेकर थाना पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद पुलिस की एक टीम ने छापेमारी कर विदेशी युवतियां (दिखने में) को पकड़ा। जिन्होंने खुद को ब्यूटी पार्लर व्यवसाय से जुड़ा होने और साथ में पकड़े गए दो युवकों को अपना साथी बताया।
सुशांत गोल्फ सिटी इंस्पेक्टर के मुताबिक अपार्टमेंट में सेक्स रैकेट चलने की सूचना पर छापेमारी की गई थी। अभी मामले की जांच की जा रही है। तथ्यों और साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
जनकल्याण महासमिति ने लखनऊ के सभी अपार्टमेंट मालिकों से अपील की है कि बगैर रेंट एग्रीमेंट और पुलिस वेरिफिकेशन के किसी को भी अपार्टमेंट किराए पर न दें। महासमिति के अध्यक्ष उमाशंकर दुबे ने कहा कि आरडब्ल्यूए (रेजीडेंट वेलफेयर एसोसिएशन) की अनुमति के बिना किराए पर न दिया जाए। उन्होंने मांग की है कि पुलिस वेरिफिकेशन के साथ साथ आरडब्ल्यूए का प्राथमिक वेरिफिकेशन अनिवार्य किया जाए। आरडब्ल्यूए सुनिश्चित करे जिसे किराए पर दिया है वही फ्लैट में रह रहा है कि नहीं। समिति ने फ्लैट ओनरों से भी आरडब्ल्यूए को सहयोग करने की अपील की है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश