पदोन्नति: यूपी के ये 14 उप निरीक्षक बन गए निरीक्षक और 493 मुख्य आरक्षी बन गए उप निरीक्षक


डीजीपी मुख्यालय ने नागरिक पुलिस के 14 उप निरीक्षकों को निरीक्षक और 493 मुख्य आरक्षियों को उप निरीक्षक के पद पर प्रोन्नत करने का आदेश जारी कर दिया है। इसके अलावा लेखा, लिपिक और गोपनीय संवर्ग के उप निरीक्षकों भी निरीक्षक के पद पर प्रोन्नत किया गया है।
डीजीपी मुख्यालय में डीआईजी स्थापना एलआर कुमार द्वारा जारी आदेश के मुताबिक नागरिक पुलिस के उप निरीक्षक लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट के राकेश कुमार, प्रयागराज कमिश्नरेट के नरेंद्र कुमार कुरील, आगरा के देवेंद्र सिंह, हापुड़ के मनोज कुमार, अयोध्या के रंजीत कुमार यादव, अलीगढ़ के जोगेंद्र सिंह, मैनपुरी के सुरेश चंद्र शर्मा, सहारनपुर के जितेंद्र कुमार शर्मा, बिजनौर के नरेश पाल सिंह, रामपुर के रजनीश कुमार, नोएडा के मोहम्मद सरताज व संजय कुमार सिंह यादव, हरदोई के प्रमोद कुमार और फिरोजाबाद के महेश सिंह को निरीक्षक के पद पर प्रोन्नत किया गया है।
इसके अलावा गोपनीय संवर्ग के उप निरीक्षक मुजाहिद हुसैन, प्रवीन सिंह, शिवप्रसाद पाल, लिपिक संवर्ग के उप निरीक्षक गोपाल बाबू शर्मा और लेखा संवर्ग के गिरीश चंद्र सिंह चौहान, अखिलेश चंद्र शुक्ला व लालता प्रसाद ओझा को निरीक्षक के पद पर प्रोन्नत किया गया है। वहीं सहायक उप निरीक्षक लेखा सुमन सिंह को उप निरीक्षक के पद पर प्रोन्नत किया गया है।
28 मुख्य आरक्षी पाए गए अनुपयुक्त
इसके अलावा 28 मुख्य आरक्षी प्रोन्नति के लिए अनुपयुक्त पाए गये हैं। इनमें लखनऊ में तैनात रामायण यादव, शत्रुघन सिंह, भीमसेन सिंह शामिल हैं। वहीं, चार मुख्य आरक्षियों का लिफाफा बंद रखा गया है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

जौनपुर संसदीय क्षेत्र में 12 मछलीशहर मे एक पर्चा हुआ निरस्त