दाह-संस्कार से घर वापसे लौट रहे एक युवक की सड़क दुर्घटना में मौत, दूसरा गम्भीर रूप से घायल जौनपुर अस्पताल में उपचार जारी




बरदह थाना क्षेत्र के मुड़हर मोड़ पर शुक्रवार को बाइक व कार की टक्कर हो गई। इस हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा तो वहीं मृतक के शव को अंत्यपरीक्षण के लिए भेजवा दिया। घटना के समय बाइक सवार किसी अंतिम संस्कार में शामिल होकर वापस लौट रहे थे। 
ठेकमा ब्लाक के हरिश्चंद्रपुर गांव के प्रधान वीरेंद्र यादव 45 शुक्रवार की सुबह अपने सहयोगी शुभम उर्फ मोनू राय 35 के साथ किसी के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए गए थे। वहां से साढ़े ग्यारह बजे के आसपास दोनों बाइक से वापस घर लौट रहे थे। अभी वे आजमगढ़-जौनपुर मुख्य मार्ग पर मुड़हर मोड़ पर पहुंचे थे कि कार से बाइक में टक्कर मार दिया। इस हादसे में बाइक सवार शुभम उर्फ मोनू राय की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं प्रधान वीरेंद्र यादव गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर बरदह थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायल प्रधान को तत्काल स्थानीय अस्पताल भेजा। जहां से उन्हें जौनपुर स्थित अस्पताल रेफर कर दिया। परिजन प्रधान को जौनपुर स्थित अस्पताल में भर्ती कराए है। वहीं मृतक शुभम उर्फ मोनू राय के शव को पुलिस ने अत्यपरीक्षण के लिए मर्चरी भेजवा दिया। मृतक तीन भाईयों में सबसे छोटे थे वह ठेकमा बाजार में किराना की दुकान करते थे। घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

जौनपुर संसदीय क्षेत्र में 12 मछलीशहर मे एक पर्चा हुआ निरस्त