बेखौफ बदमाश 30 लाख की लूट: सराफा व्यवसायी को गोली मार नकदी और गहनों से भरा बैग छीना


जनपद मिर्जापुर स्थित कटरा कोतवाली क्षेत्र में सोमवार को जमीन संबंधी विवाद में गोली चलने की घटना के बाद पुलिस जांच में जुटी थी, उसी बीच शाम को मड़िहान थाना क्षेत्र के सेमरा-खुटारी गांवों के बीच नहर के पास कार सवार बदमाश सराफा व्यवसायी को गोली मारकर घायल करने के बाद करीब 30 लाख रुपये नकद और आभूषण भरा बैग लूटकर फरार हो गए। 
गोली लगने से घायल सराफा कारोबारी को उपचार के लिए सीएचसी ले जाया गया। जहां से उसे ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया गया। सूचना पर एसपी, सीओ ऑपरेशन व मड़िहान, राजगढ़ थाने की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर जांच में जुटी रही।
मड़िहान थाना क्षेत्र के दारानगर कलवारी निवासी अजित केसरी अपने भाई अजय केसरी के साथ कलवारी चौराहा पर आभूषण की दुकान खोले हुए हैं। प्रतिदिन की तरह दुकान बंद करके दोनों भाई शाम छह बजे के करीब कार से घर जाने के लिए निकले थे। कार अजित चला रहे थे। कार क्षेत्र के सेमरी-खुटारी गांव के बीच नहर के पास पहुंची थी कि काले रंग की कार से ओवर टेक करते हुए आगे आए लोगों ने सराफा व्यवसायी की गाड़ी को रोक दिया। कार रुकते ही बदमाश अपनी गाड़ी से उतरे और लोहे के राड से मारकर कार का शीशा तोड़ दिया।
इसके बाद बदमाश कार सवार अजित (28) और उनके भाई अजय केसरी (24) की पिटाई करने लगे। बदमाशों ने गहनों से भरा बैग छीन लिया। इसके बाद अजय के कमर में गोली मार दी। गोली मारने के बाद बदमाश बेखौफ होकर कार से फरार हो गए। गोली लगने से घायल अजय को उपचार के लिए सीएचसी राजगढ़ ले जाया गया। जहां हालत गंभीर होने पर उन्हें ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया गया। अजय की हालत नाजुक बनी हुई है।
घटना की जानकारी मिलने पर मड़िहान और राजगढ़ थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। एसपी अभिनंदन और सीओ ऑपरेशन अनिल कुमार पांडेय ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की। हमले में घायल अजित ने बताया कि वे कार से घर जा रहे थे। इस बीच रास्ते में काले रंग की कार से आए बदमाशों ने ओवरटेक कर उनकी गाड़ी को रोक दिया। राड से शीशा तोड़कर 20 से 30 लाख रुपये मूल्य के गहनों और नकदी से भरा बैग छीन लिया। बदमाशों ने जाते समय उनके भाई को गोली मार दी।
सीओ ऑपरेशन अनिल पांडेय ने जारी बयान में कहा है कि सराफा कारोबारी दो भाई दुकान बंद कर कार से घर दारानगर जा रहे थे। घर से दो किमी पहले सिंगल लिंक मार्ग पर पीछे से ओवरटेक कर आए कार सवार बदमाशों ने मारपीट की। अनुज को गोली लगी है। उसे सीएचसी से ट्रामा सेंटर भेजा गया है। सराफा व्यवसायी लूट की बात बता रहे हैं। उसकी जांच की जा रही है। मौके पर पुलिस अधीक्षक ने जांच पड़ताल कर टीम गठित की है। 

Comments

Popular posts from this blog

भीषण दुर्घटना एक परिवार के आठ सदस्यो की दर्दनाक मौत, पुलिस ने किया विधिक कार्यवाई, इलाके में कोहराम

जौनपुरिया दूल्हा स्टेज पर पिया गांजा तो दुल्हन ने किया शादी से इन्कार,पुलिसिया हस्तक्षेप के बाद बगैर दुल्हन के लौटे बाराती

एक लाख रुपए घूस लेते हुए लेखपाल चढ़ा एन्टी करप्शन टीम के हाथ पहुंच गया सलाखों के पीछे जेल