67 वर्षीय वृद्ध ने पोती के उम्र की किशोरी से किया दुष्कर्म,अब पहुंच गया जेल, पीड़िता का उपचार जारी


जनपद प्रयागराज के थाना घूरपुर क्षेत्र के एक गांव में एक शर्मनाक घटना प्रकाश में आई है। 63 वर्ष के वृद्ध ने 13 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। आरोपी का लड़की के घर में कारोबार के सिलसिले में अक्सर आना जाना होता था। वह परिवार के सभी सदस्यों से घुल मिल गया था। इससे उस पर लोगों को कोई शक नहीं हो रहा था। वह काफी दिनों से किशोरी को धमकाकर दुष्कर्म करता रहा। परिजनों को जानकारी तब हुई, जब लड़की की तबियत ज्यादा खराब हो गई। पीड़िता ने जब दादा के उम्र के हैवान की हरकत परिजनों को बताई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 
किशोरी की मां बीड़ी बनाने का काम करती है, जबकि परिवार के पुरुष कामकाज के सिलसिले में बाहर रहते हैं। आरोपी वृद्ध भी बीड़ी बनाने के कारोबार से जुड़ा है। कारोबार के सिलसिले में ही आरोपी का पीड़ित किशोरी के परिवार में अक्सर आना जाना होता था। जिससे वह परिवार के लोगों से घुल-मिल गया था। इसी का फायदा उठाकर वह परिवार की तेरह वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म करने लगा। जब भी किशोरी विरोध करती तो वह जान से मारने की घमकी देकर चुप करा देता।
किशोरी के परिवार के लोग दादा की उम्र के वृद्ध के कमीनेपन से बेखबर रहे। दो दिन पूर्व दुष्कर्म के चलते जब किशोरी की तबीयत बिगड़ी तो परिजनों को घटना की जानकारी हुई। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। आरोपी महबूब (63) निवासी पालपुर बगिया थाना घूरपुर के विरुद्ध दुष्कर्म, धमकी और पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पीड़ित किशोरी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

Comments

Popular posts from this blog

जिले के पांच प्राथमिक विद्यालयो के औचक निरीक्षण में तीन विद्यालय के मास्टरो को मिली कारण बताओ नोटिस, रोका गया वेतन

स्कूल के आफिस में प्रिसिंपल और टीचर की अश्लील हरकते हुई वायरल,पुलिस क्यों है बेखबर?

परिषदीय विद्यालयो में डिजिटल उपस्थित का शिक्षको के विरोध के बीच अब सीएम योगी का दखल,जानिए जिम्मेदारो को क्या मिला आदेश