भाजपा सरकार के शासन काल में अब संविधान खतरे में है दलित पिछड़े बनाये जा रहे है गुलाम- विवेक रंजन यादव बबलू

जौनपुर । सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश पर ‘संविधान बचाओ, पीडीए जन चौपाल‘ का आयोजन केराकत विधानसभा में डोभी विकास खण्ड क्षेत्र के ग्राम पंचायत बीरीबारी में किया गया। जन चौपाल की अध्यक्षता विधानसभा अध्यक्ष नीरज पहलवान व संचालन दिनेश यादव ने किया।
पीडीए जन चौपाल के मुख्य अतिथि सपा प्रदेश सचिव विवेक रंजन यादव ने कहा कि भाजपा सरकार में संविधान ख़तरे में है। लोकतंत्र की हत्या की जा रही है। आरक्षण ख़त्म किया जा रहा है। भाजपा पिछड़ों व दलितों को ग़ुलाम व पंगु बनाने की साज़िश कर रही है। समाजवादी पार्टी बाबा साहब डॉक्टर अम्बेडकर व डॉ0 राम मनोहर लोहिया के सपनों का भारत बनाना चाहती है।
विवेक रंजन यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जो पीडीए बनाया है,उसमें निश्चित रूप से बहुजन समाज का भला होगा। खास करके दलित समाज से अपील किया कि 2024 के चुनाव में संविधान को बचाने व लोकतंत्र की रक्षा करने हेतु पूरी ताकत के साथ अखिलेश यादव का साथ दें। सपा के प्रदेश सचिव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी झूठ बोलने वाली पार्टी है। भाजपा के राज में किसान आत्म हत्या कर रहें हैं। मोदी ने हर साल दो करोड़ नौकरी देने का आश्वासन दिया था जो खोखला साबित हुआ। भाजपा द्वारा विपक्ष के नेताओं के साथ भेदभाव हो रहा है।


डोभी के पूर्व प्रमुख जय प्रकाश राम ने कहा कि भाजपा सरकार में पिछड़े, दलित, अल्पसंख्यकों एवं महिलाओं पर हो रहे उत्पीड़न, शोषण, तथा सामाजिक अन्याय के विरूद्ध पीडीए जन पंचायत के माध्यम से लोकतंत्र और संविधान भारतीय जनता पार्टी झूठ बोलने वाली पार्टी है। भाजपा के राज में किसान आत्म हत्या कर रहें हैं।पी डी ए जन संवाद के माध्यम से संविधान और लोकतंत्र को बचाने के लिए समाजवादी पार्टी संकल्पित है।
इस अवसर पर सरफराज अहमद,विजय दत्त मौर्य,पवन मंडप,भगवती सरोज,,सोनू पांडेय, सत्यनारायण नाविक,अशोक महाजन,डॉक्टर हरिराम, सुखराज निषाद,नन्हे सिंह आदि ने सम्बोधित किया।

Comments

Popular posts from this blog

डीएम जौनपुर ने चार उप जिलाधिकारियों का बदला कार्यक्षेत्र जानें किसे कहां मिली नयी तैनाती देखे सूची

पुलिस भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में जौनपुर की अहम भूमिका एसटीएफ को मिली,जानें कहां से जुड़ा है कनेक्शन

जौनपुर में आधा दर्जन से अधिक थानाध्यक्षो का हुआ तबादला,एसपी ने बदला कार्य क्षेत्र