ईंट से कूचकर जीजा ने की साले की हत्या, आरोपी जीजा गिरफ्तार, परिवार में कोहराम

                 
जौनपुर।जनपद के थाना बक्शा क्षेत्र स्थित बरजी गांव में गुरुवार की रात्रि एक ईंट भट्ठे पर नशे की हालत में सगे रिस्तेदार ने लाठी एवं ईंट से कूचकर अपने साले की हत्या कर दिया। घटना की जानकारी सुबह होते ही हड़कम्प मच गया। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपी की तलाश में जुट गई दोपहर बाद आरोपी को भी गिरफ्तार कर थाने लाया गया।
उक्त गांव निवासी मनीष सिंह के ईंट भट्ठे पर नालंदा बिहार के थाना सिलाव खैरा गांव निवासी 40 वर्षीय उमेश माझी पुत्र चंद्रिका माझी भाई बीरेंद्र माझी व पत्नी बच्चों के साथ रहकर कार्य करता था। उसी के साथ उसका जीजा राजेश माझी पुत्र जोगिंदर माझी निवासी ग्राम मखदुमपुर थाना छबीलेपुर जनपद नालंदा भी साथ रहता था। 
खबर है कि दोनों ने रात में समीप ही प्राथमिक विद्यालय में बने रसोईघर के पास जमकर शराब पीया। साले उमेश जब पूरी तरह नशे में हो गया तो दोनों में विवाद हो गया जीजा राजेश माझी ने पहले बॉस के डंडे से पिटाई किया समीप पड़ा ईंट उठाकर शिर पर वार कर कूच दिया जिससे उसकी मौके पर मौत हो गयी। सुबह घटना की जानकारी लोगों को हुई तो भारी भीड़ जमा हो गयी। पुलिस ने मृतक के भाई बीरेंद्र की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया।

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस प्रशासन और दीवानी न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग, न्यायाधीश हुए सुरक्षा विहीन

मछलीशहर (सु) संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने के लिए दावेदारो की जाने क्या है स्थित, कौन होगा पार्टी के लिए फायदेमंद