देश में 90 प्रतिशत की हुंकार अबकी बार पीडीए सरकार - राकेश मौर्य


जौनपुर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व के आवाह्न पर जन पंचायत कार्यक्रम पीडीए पखवाड़ा सदर विधानसभा के सिपाह और कटघरा सेक्टर में आयोजित हुआ कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सपा जिलाध्यक्ष राकेश मौर्य ने कहाकि  देश के अन्दर 10 प्रतिशत सामंती विचारधारा के खिलाफ 90 प्रतिशत आबादी की लड़ाई है इस लड़ाई में पीडीए समाज भाजपा को हटाने के लिए संकल्पित है। आज दो प्रतिशत लोगों ने देश के 98 प्रतिशत लोगों के हक अधिकार पर कब्ज़ा किया है।
90 प्रतिशत आबादी को उनका अधिकार दिलाने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के नेतृत्व में सपा संकल्पित है,उनके निर्देश पर ही जन पंचायत के माध्यम से जागरूकता अभियान पीडीए पखवाड़ा चलाया गया।
जनता में बेरोजगारी,चरमराई स्वास्थ व्यवस्था,भ्रष्टाचार, बढ़ते अपराध, बहन बेटियों पर अत्याचार,खराब अर्थ व्यवस्था, चौपट होती कानून व्यवस्था, आरक्षण, किसानों, नौजवानों और तमाम मुद्दों को लेकर ज़बरदस्त आक्रोश है। ऐसी जन विरोधी सरकार को उखाड़ फेंकना चाहिए।
इस मौके पर पीडीए समाज के लोग बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।
सिपाह में वरिष्ठ नेता सैय्यद आरिफ और कटघरा में ज़ुबैर अंसारी ने पीडीए पखवाड़ा के तहत बैठक आयोजित किया। इस अवसर पर वरिष्ठ नेता हिसामुद्दीन शाह, राजेंद्र यादव, रुखसार अहमद, आरिफ हबीब, राजन यादव,वीरेंद्र यादव, अमित यादव, कलीम अहमद, सुशील दुबे, पूनम मौर्या, जगदीश मौर्य (गप्पू), कमाल आज़मी, कपिलदेव यादव, इरशाद मंसूरी, अज़ीज़ फरीदी सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।कार्यक्रम की अध्यक्षता विधानसभा अध्यक्ष वीरेंद्र यादव ने किया तथा सिपाह में संचालन शाह मोहम्मद तारिक तथा कटघरा में संचालन कमाल आज़मी ने किया।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

जौनपुर संसदीय क्षेत्र में 12 मछलीशहर मे एक पर्चा हुआ निरस्त