लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा की पहली सूची जारी देखे,जौनपुर से कृपाशंकर को टिकट मिलते ही तमाम भाजपाईयों में मायूसी



जौनपुर। भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए अपने प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दिया है इस सूची में जौनपुर संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ाने के लिए भाजपा ने कृपाशंकर सिंह के नाम पर मुहर लगा दी है। उत्तर प्रदेश में अधिक सीटो पर पुराने सांसद और मंत्रियों पर विश्वास जताते हुए पार्टी ने प्रत्याशी बनाया है।
जौनपुर संसदीय क्षेत्र से प्रत्याशी की घोषणा होते ही जहां कृपाशंकर सिंह के टीम के लोग खुशी से झूम उठे वहीं पर भाजपा के लिए जीवन खपाने वाले कार्यकर्त्ताओ और भाजपा के धार्मिक अभियान को आगे बढ़ाने के लिए करोड़ो रूपए पानी की तरह बहाने वाले भाजपाईयों सहित सरकारी सेवा से त्यागपत्र देने वालो की टीम में मायूसी छा गयी है।
पार्टी नेतृत्व के निर्णय से जनपद में भाजपा के कार्यकर्त्ता ही आश्चर्य चकित और स्तब्ध है। चुनाव का परिणाम चाहे जो आयेगा लेकिन जिले में भाजपा के लोग आश्चर्य चकित इस बात के लिए है कि जो व्यक्ति अपने राजनैतिक जीवन की शुरूआत महाराष्ट्र से किया और वहीं पर अपनी राजनैतिक जमीन बनाया उसे जौनपुर से मैदान में उतार दिया गया है। अब देखना है कि कृपाशंकर सिंह और भाजपा जौनपुर की जनता को अपने पाले में करने में कितना सफल होती है।
जो भी हो पार्टी की अधिकृत सूची जो जारी है वह निम्नवत है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश