बाबासाहब के संविधान और लोकतंत्र को बचाने के लिए पीडीए आगे आए - राकेश मौर्य


जिला समाजवादी पार्टी की मासिक बैठक जिला अध्यक्ष राकेश मौर्य की अध्यक्षता में अलफस्टीनगंज स्थित जिला कार्यालय पर  संपन्न हुई।बैठक में दोनो लोकसभा में ऐतिहासिक जीत,पीडीए पखवाड़ा और बूथ कमेटियों की समीक्षा के एजेंडे पर विधिवत चर्चा कराई गई।
बैठक की अध्यक्षता कर रहे हैं ज़िलाध्यक्ष राकेश मौर्य ने नेताओं, कार्यकर्ताओं का आवाह्न करते हुए कहा कि 2024 का लोकसभा का चुनाव देश हित में बाबासाहब के संविधान को बचाने एवं लोकतंत्र की रक्षा का चुनाव है। एक तरफ वह लोग हैं जो बाबा साहब के संविधान को मिटाना चाहते हैं, लोकतंत्र को हटाकर धर्म की आड़ में तानाशाही लागू करना चाहते हैं देश के 90% पीडीए समाज का अधिकार उनके साथ असमानता अन्याय लगातार करते आ रहे हैं ऐसे में पीडीए समाज ही बाबासाहेब के संविधान लोकतंत्र को बचाकर 90% के पीडीए समाज के अधिकारों की सुरक्षा कर सकता है।
मल्हनी के विधायक लकी यादव एवं मुंगराबादशाहपुर के विधायक पंकज पटेल ने कहा कि जिस तरह से राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पीडीए समाज की लड़ाई लड़ने का आवाहन किया है उनके इस संदेश को बूथ स्तर पर आम जन से साझा करने की जरूरत है इसलिए विधानसभा वार सेक्टर और बूथ स्तर पर कार्यकर्ता पीडीए समाज में जाकर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी के संदेश को पहुंचाएं।
पूर्व मंत्री दीपचंद सोनकर, पूर्व विधायक लाल बहादुर यादव, पूर्व विधायक श्रद्धा यादव ने कहा कि कार्यकर्ता ही पार्टी की ताकत है कार्यकर्ता केवल सम्मान के लिए पार्टी में खून पसीना बहा कर काम करता है और जब-जब कार्यकर्ताओं ने अंगड़ाई ली है जौनपुर की धरती हमेशा समाजवादियों की रही है ऐसे में कौन प्रत्याशी होगा कौन नहीं होगा इस बात को छोड़कर समाजवादी पार्टी के साइकिल निशान और नेता अखिलेश यादव को देखने की जरूरत है हम उनको देखकर के दोनों लोकसभा में जी तोड़ मेहनत करके इस बार भी समाजवादी पार्टी की जीत सुनिश्चित करेंगे।
बैठक में ज़िला इकाई की ओर से समस्त राष्ट्रीय पदाधिकारियों अनुपमा पटेल राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, राष्ट्रीय सचिव अल्मास सिद्दीकी, राजवीर यादव, डा. जंगबहादुर यादव, दीपक गोस्वामी सभी राष्ट्रीय सचिव प्रदेश सचिव शबनम नाज़,भानु मौर्य, संजीव साहू तथा फ्रंटल के अध्यक्ष गुड्डू सोनकर, अशोक यादव, आनंद गुप्ता, दिलीप प्रजापति जफराबाद विधानसभा अध्यक्ष नंदलाल यादव ज़िलासचिव घनश्याम यादव सभी नव मानोनीत पदाधिकारियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया।
बैठक को दीपचंद राम, राजदेव यादव, राजनाथ यादव, संजय सरोज, रत्नाकर चौबे, रुखसार अहमद, पूर्व प्रमुख रमापति यादव, कैलाशनाथ यादव सुशील दुबे, राजन यादव, लक्ष्मीशंकर यादव, विवेक रंजन यादव,पूनम मौर्य, अमित यादव, मेवालाल गौतम, राहुल त्रिपाठी, डा. सरफराज़ खान, मनोज मौर्य, भानु मौर्य, कमालुद्दीन अंसारी, राजेंद्र यादव टाइगर, सहित विधानसभाओं के अध्यक्षगण, फ्रंटल संगठनों के अध्यक्ष गणों ने अपने विचार व्यक्त किए।
बैठक में वरिष्ठ नेता हिसामुद्दीन शाह, श्याम बहादुर पाल, लालमोहम्मद राईनी, अनवारूल हक गुड्डू, राकेश अहीर, शहनवाज़ खान शेखू, नैपाल यादव, राजेंद्र यादव,सैयद आरिफ अखंड प्रताप यादव, अजय मौर्य,इरशाद मंसूरी, धर्मेंद्र चौरसिया, निजामुद्दीन अंसारी,अरशद कुरैशी, राजेश यादव, श्रवण जायसवाल, दिनेश यादव फौजी आसिफ शाह, मुकेश यादव, महेश यादव, विकास यादव, सोनी यादव सहित सैकड़ों नेता और कार्यकर्ता उपस्थित रहे। संचालान आरिफ हबीब ने किया।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता एवं पूर्व विधायक के परिवार जनों पर फिर मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा हुआ दर्ज, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

भाजपा के प्रत्यशियो की दसवीं सूची जारी, मछलीशहर से भी प्रत्याशी घोषित देखे सूची

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की चौथी सूची जारी, जानें किसे कहां से लड़ा रही है पार्टी, देखे सूची