खड़ी कार में ट्रेलर ने मारी टक्कर, कार घुसी ट्रक के अन्दर उड़े परखचे दो की मौत दो गभीर रूप से घायल


आजमगढ़ जिले के गंभीरपुर थाना के मोहम्मदपुर मोड़ के पास रविवार की देर रात लगभग 2 बजे ट्रेलर की टक्कर से एक कार खड़ी ट्रक में घुस गई। हादसे में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तत्काल अस्पताल भेजा। वहीं मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए।
बरदह थाना के केटलीपुर निवासी विद्याभूषण उर्फ गुड्डू यादव (55) रविवार को किसी वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने कार से गए थे। उनके साथ गांव के ही हरिनाथ (60), दयाराम (56) व जौनपुर के गौराबादशाहपुर थाना के चोरसन निवासी रामअचल (48) भी गए थे। देर रात चारों लोग कार से वापस लौट रहे थे। 
इस दौरान मोहम्मदपुर मोड़ मंगाई नदी पुल के पास स्थित ढाबे के पास कार को एक खड़ी ट्रक के पीछे खड़ी कर दी। विद्याभूषण व दयाराम कार में ही बैठे थे और हरिनाथ व रामअचल लघुशंका के लिए कार से उतरे। इसी दौरान ट्रेलर ने कार में टक्कर मार दी। जिससे कार आगे खड़े ट्रक में पीछे से घुस गई। 
हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। उसमें बैठे विद्याभूषण व दयाराम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हरिनाथ व रामअचल घायल हो गए। टक्कर इतनी तेज थी कि आवाज सुनकर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर गंभीरपुर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घायलों को तत्काल अस्पताल भेजा गया। वहीं मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए। 
घटना के बाद पहले से खड़ी ट्रक का चालक मय वाहन के मौके से फरार हो गया। वहीं टक्कर मारने वाले ट्रेलर को पुलिस ने अपनी कस्टडी में ले लिया है। चालक मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मृतकों के घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

Comments

Popular posts from this blog

मछलीशहर (सु) लोकसभा में सवर्ण मतदाताओ की नाराजगी भाजपा के लिए बनी बड़ी समस्या,क्या होगा परिणाम?

स्वामी प्रसाद मौर्य के कार्यालय में तोड़फोड़ गोली भी चलने की खबर, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

लोकसभा चुनाव के लिए सायंकाल पांच बजे तक मतदान का प्रतिशत यह रहा