आकाश से बरसी मौत, 6 की गयी जान इलाके में मचा कोहराम


मीरजापुर: शनिवार की देर शाम जिले में तेज बारिश के साथ गिरी आकाशीय बिजली की चपेट में आने से अलग- अलग थाना क्षेत्र में पांच की मौत हो गयी। शनिवार को मड़िहान थाना क्षेत्र के ददरा पहाड़ी गांव में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से सगे भाई बहन की मौत हो गई।
शनिवार की देर शाम सगे भाई बहन घर के दरवाज़े पर खेल रहे थे। इस दौरान आकाशीय बिजली की चपेट में आने से पूनम पुत्री विजय उम्र 14 वर्ष व पवन पुत्र विजय उम्र 10 वर्ष की मौत हो गयी। देहात कोतवाली क्षेत्र के टॉड गांव में शनिवार की देर शाम भारी बारिश के साथ गिरी आकाशीय बिजली की चपेट में आने से 12 वर्षीय किशोर की मौत हो गई।
शनिवार कि देर शाम किशोर मोनू पुत्र भुवर उम्र 12 वर्ष घर से कुछ ही दूरी पर आम के बगीचे में गया हुआ था। जहां आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मौत हो गयी। मड़िहान थाना क्षेत्र के रामपुर रेक्सा गांव में नहर की पुलिया को बैठकर एक युवक हवा ले रहा था।
इसी बीच आकाशीय बिजली की चपेट में आने से यूवक बालनाथ धरकार पुत्र भुल्लर उम्र 38 वर्ष गंभीर रूप से झुलस गया। आनन-फानन में परिजनों ने स्थानीय अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। लालगंज थाना क्षेत्र के धोबहा देवघटा गांव में चपेट में आने से वीरेंद्र कोल पुत्र अवध नारायण कोल उम्र 30 की मौत हो गई।
घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। दूसरी घटना हरदी गुलालपुर गाँव निवासी पिंटू पुत्र राममूरत उम्र 30 वर्ष अपने खेत मे जोताई कर रहे थे। उसी समय काल बनकर आकाशीय बिजली गिरने से उनकी मौत हो गयी। जानकारी के मुताबिक मृतक अभी पिता बनने वाला है।

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम