फिर हत्या: चन्दवक थाना क्षेत्र में युवक की लाठी डन्डे से पीट कर हत्या से तनाव



जौनपुर।  जनपद के थाना चन्दवक क्षेत्र स्थित ग्राम भूवनडीह (हबुसही पुरवा) में बीती रात को अनुसूचित जाति के लोगों ने एक जुट हो कर संतोष यादव नामक 35वर्षीय युवक की लाठी डन्डे से पीट कर हत्या कर दिया है। घटना के आरोप में पुलिस ने तीन को गिरफ्तार कर लिया है गांव में तनाव को देखते हुए सुरक्षा बल तैनात कर दिया गया है। अब पुलिस घटना की छान बीन में जुट गयी है ।
घटना के बिषय में पता चला है कि बीते रात्रि को किसी ने संतोष यादव को सूचना दिया कि आपके पम्प सेट पर कुछ लोग तोड़ फोड़ कर रहे हैं। सूचना पर संतोष घर से पम्प सेट पर जाने के लिए निकला रास्ते में छोड़कर कला  दलित बस्ती के पास इकट्ठा दलितों ने संतोष पर हमला बोल दिया और इतना मारा कि उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी।
बताया जाता है कि दोनों के बीच पुरानी रंजिस थी घटना के दिन पहले एक दलित को यादव बस्ती के पास मारा पीटा गया था इसी के गुस्से में दलितों ने भी बड़ी घटना को अंजाम दिया है।हत्या काण्ड के बाद गांव में बढ़ते तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। हत्या कांड में संलिप्तता के आरोप में कल्लू राम,  श्याम राम, एवं सोनू को गिरफ्तार कर लिया गया है। शेष की तलाश जारी है। खबर है कि यह घटना क्षेत्र में जातीय तनाव बन गया है।       

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम