सच खबरें पोर्टल की खबर को उप निदेशक पंचायत ने लिया संज्ञान दो दिन में मांगा रिपोर्ट, विकास भवन में मचा हड़कंप


 जौनपुर।  विकास भवन में चल रहे सिन्डीकेट के बाबत सच खबरें द्वारा चलायी गयी खबर ने पंचायत विभाग में हड़कंप मचा दिया है। पंचायत विभाग के उप निदेशक वाराणसी ए के सिंह  ने सच खबरें का हवाला देते हुए अपने पत्रांक संख्या 567 /एस टी - 1-मं पं 1216 दिनांक 10अगस्त 20 के जरिए जिला पंचायत राज अधिकारी को पत्र भेज कर की गयी कार्यवाही की आख्या दो दिवस के अन्दर मांगा है। 
अपने पत्र में उप निदेशक पंचायत ने कहा है कि सच खबरें की खबर को संज्ञान लेकर जांच का आदेश हुआ सीडीओ एडीएम कोषाधिकारी जांच अधिकारी नामित हुए फिर सच खबरें ने खबर चलाया कि सिन्डीकेट को पद पर रहते हुए निष्पक्ष जांच संभव नहीं है। 
तो इस खबर को प्रकाशित होने के बाद क्या कार्रवाई की गयी इसकी रिपोर्ट जिला पंचायत राज अधिकारी दो दिन में उपलब्ध कराये। उप निदेशक पंचायत वाराणसी ने अपने पत्र की सूचना कमिश्नर वाराणसी, निदेशक पंचायत उप्र  लखनऊ, डीएम जौनपुर एवं सीडीओ जौनपुर को भी भेजा है। अब देखना यह है कि कि जांच अधिकारी कब तक जांच प्रक्रिया पूरी कर उच्चाधिकारियों को सच से अवगत कराते है। 
हलांकि कि सच खबरें की खबर से विकास भवन में हड़कंप मचा हुआ है। 
यहाँ बतादे कि सच खबरें  का संकल्प है कि भ्रष्टाचार के खिलाफ खबर को प्रमुखता के साथ जनता के समक्ष लाया जायेगा। ताकि भ्रष्टाचार को मिटाया जा सके। 

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया