अब गोलोक वासी भी करने लगे हैं फौजदारी,दो मृतकों के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा


जौनपुर। थाना कोतवाली क्षेत्र स्थित मुहल्ला काली कुत्ती में कलेक्ट्रेट बार के पूर्व अध्यक्ष एवं स्थानीय मुहल्ला वासियों से हुईं मार पीट में घायल अधिवक्ता द्वारा दर्ज करायें गये मुकदमे में बनाये गये चार मुलाज़िमों में दो की काफी समय  पहले ही मौत हो चुकी है इसका खुलासा शहर कोतवाल ने किया है। 
यहाँ बतादे कि गत गत 18अगस्त 20 को काली कुत्ती मुहल्ले में जमीन पर कब्जा को लेकर हुए विवाद में मुहल्ला वासियों एवं कलेक्ट्रेट बार के अधिवक्ता एवं पूर्व अध्यक्ष विजय प्रताप सिंह के बीच मार पीट की घटना हुई। इस मार पीट के बाद विजय प्रताप सिंह ने मेडिकल के बाद थाना कोतवाली में चार लोगों के खिलाफ मार पीट एवं लूट का मुकदमा दर्ज करा दिया। 
इस घटना को लेकर अधिवक्ता समाज लाम बंद होने लगा और आन्दोलन की धमकी देने लगा तो पुलिस अभियुक्तो की गिरफ्तारी के लिए सक्रिय हुईं और घटना स्थल पर पहुंच कर अभियुक्तों की तलाश शुरू किया तो पता चला कि इस मारपीट की घटना में अभियुक्त बनाये गये दीवानी न्यायालय में अधिवक्ता रहे ओम प्रकाश की मृत्यु विगत 3 फरवरी 2020 को हो चुकी है, दूसरा अभियुक्त उसका चचेरा भाई राम प्रसाद जिसकी मृत्यु विगत वर्षों पूर्व 14 जनवरी  2008 को ही हो गयी है। यह घटना और कहानी इस समय चर्चा का बिषय बना है। शहर कोतवाल ने मौके की स्थिति का पता लगाने के बाद इसका खुलासा कर दिया है। इस घटना में विपक्षी राहुल विन्द द्वारा अधिवक्ता विजय प्रताप सिंह एवं उनके पुत्र के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कराया है। 

Comments

Popular posts from this blog

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड