एक समय था जब भाजपा पंचायत चुनाव नहीं जीत पाती थी आज देश के 18 प्रान्तों में सरकार चला रही है - लक्ष्मण आचार्य


भाजपा एक परिवार अथवा एक जाति की पार्टी नहीं है- अनामिका चौधरी 

जौनपुर।  भारतीय जनता पार्टी के दो विधानसभा क्षेत्र  बदलापुर और मुंगरा बादशाहपुर में सेक्टर संयोजक और सेक्टर प्रभारी के प्रशिक्षण शिविर का आयोजन वर्चुअल मीटिंग के तहत जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह की अध्यक्षता में हुई,। बदलापुर विधानसभा में मुख्य वक्ता के रूप में बोलते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष लक्ष्मण आचार्य  ने कहा कि एक समय था जब भाजपा नगर पंचायत का चुनाव नहीं जीत पाती थी आज पार्टी के कार्यकर्ताओं के बलबूते ही भाजपा के 18 राज्यों में सरकार है और केंद्र में भी सरकार है ये सब अचानक एक दिन में नही हुआ बल्कि यह सब कार्यकर्ताओं की मेहनत का नतीजा है।, उन्होंने कहा कि एक समय था कि कश्मीर में दलित भाइयों को कोई अधिकार नही था परन्तु मोदी जी और अमित शाह के मजबूत इरादे के कारण कश्मीर में धारा 370 और 35A को खत्म किया गया और वहाँ के दलित भाइयों को उनका अधिकार दिलाया गया। वैश्विक महामारी में जब सारा विश्व परेशान था तब देश मोदी जी के आह्वान पर भाजपा के कार्यकर्ताओं ने सेवा का जो कार्य किया वह विश्व में एक मिशाल बन गया। उन्होंने  कहा कि जो लोग  पूछते थे कि राम लला हम आएंगे मंदिर वहीं बनाएंगे लेकिन तारीख नहीं बतायेगें उनके मुंह पर तमाचा लगा है। मोदी जी ने 5 अगस्त को भव्य राम मंदिर का शिलान्यास करके दिखा दिया कि हम जो कहते हैं वह करते हैं, राम जन्मभूमि पर कोई शौचालय बनाने की बात करता था तो कोई अस्पताल बनाने की बात करता था लेकिन भाजपा ही ऐसी पार्टी थी जो बराबर राम जन्मभूमि पर राम मंदिर बनाने की बात करती रही। , भाजपा के एक-एक कार्यकर्ता राम मंदिर बनाने के लिये संकल्पित था।
 विधानसभा मुंगराबादशाहपुर में  मुख्य वक्ता के रूप में बोलते हुई प्रदेश मंत्री अनामिका चौधरी ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता सर्व समाज की राजनीति करती है, हमारी पार्टी किसी एक परिवार या एक जाति की पार्टी नहीं है बल्कि सर्व समाज की पार्टी है  कोरोना काल के समय जब सारी पार्टियां अपने कार्यालय में बैठकर स्टेटमेंट दे रही थी तो उस समय भाजपा के कार्यकर्ताओं ने सेवा का कार्य किया गरीबों को चरण पादुका पहनाये, गरीबों को लंच पैकेट बांटे। उन्होंने कार्यकर्ताओ से कहा कि आप लोग की जिम्मेदारी है आप बूथ तक जाये और सारी समस्याओं का समाधान करें और जो समस्या आप समाधान नही कर सके तो उसको जिलाध्यक्ष से बात करके सुलझाये, श्रीमती चौधरी ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुये कहा कि आप लोगो के ताकत से 18 राज्यों सहित  केंद्र में सरकार बनी है आगे भी आप लोगो के सहयोग से बनेगी। इस अवसर पर बदलापुर के विधायक रमेश मिश्र ने मुख्य वक्ता को धन्यवाद ज्ञापित किये। संचालन जिला उपाध्यक्ष सुनील तिवारी एवं विधानसभा मुंगराबादशाहपुर का संचालन जिला महामंत्री सुशील मिश्रा  ने किया उक्त अवसर पर सभी सेक्टर संयोजक और सेक्टर प्रभारी जुड़े रहे।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने