भगवान शिव का अपमान हुआ तो जनता आ गयी सड़क पर, फिल्म की सूटिंग हुईं बन्द



वाराणसी। कहते हैं काशी के कण-कण में भगवान शिव वास करते हैं। शायद यही कारण है की जब एक फिल्म की शूटिंग के दौरान भगवान शिव का अपमान हुआ तो वहां के लोग भड़क उठे। आलम ये हुआ की पुलिस को शूटिंग बंद करानी पड़ी। तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ।
बॉलीवुड के एक्टर श्रेयस तलपड़े अभिनीत फिल्म ‘लव यू शंकर’ की शूटिंग इन दिनों वाराणसी में चल रही है। इसका एक हिस्सा प्रसिद्ध अस्सी घाट पर सुबह-ए-बनारस के मंच के सामने स्टेज बनाकर फिल्माया जा रहा है।
इस स्टेज पर फिल्माए जा रहे गाने में नाच रही महिलाओं के अश्लील कपड़ों और बैकड्राफ्ट में लगे देवी देवताओं के पोस्टर को लेकर जागृति फाउण्डेशन ने आपत्ति जताई और जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा से इस शूटिंग को जल्द से जल्द रोकने की मांग की है। फि‍लहाल वि‍वाद के बाद शूटिंग को स्‍थगि‍त कर दि‍या गया है। जागृति फाउंडेशन के महाासचिव व सामाजिक कार्यकर्ता रामयश मिश्र ने इस सम्बन्ध में सम्बंधित थाने में मुकदमा दर्ज करवाने की बात भी कही है।
रामयश मिश्रा ने बताया कि अस्सी घाट पर चल रही फिल्म लव यू शंकर की शूटिंग के दौरान खुलेआम भक्ति के गानों पर अश्लील डांस को शूट किया जा रहा है। अभीनेता श्रेयस तलपड़े व अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी अभिनीत फिल्म लव यू शंकर फिल्म के निर्माता तेजस देसाई है और इसका निर्देशन राजीव रूईया कर रहे है।
अस्सी घाट पर फिल्म की शूटिँग के दौरान भक्ति गीत ओम जय जगदीश हरे भजन को एडवांस मॉडल रूप में रेप की तर्ज पर शूट किया जा रहा है, जिसमें देवाताओं के लगे फोटो के आगे अर्धनग्न लड़के-लड़कियां डांस कर रहे थे।

Comments

  1. सब हरामजादे हिंदू देवी देवताओं का मजाक उड़ाते हैं इनका और इनकी फ़िल्म का भरपूर विरोध किया जाना चाहिए शठे शठयम समाचरेत।

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने