भरौली हत्या काण्ड के दो अभियुक्त गये जेल, मुख्य हत्यारा आज पुलिस पकड़ से दूर


जौनपुर।  थाना शाहगंज की पुलिस भरौली हत्या काण्ड के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने में असफल रही है लेकिन इस काण्ड के आरोप में मुख्य अभियुक्त तारिक के परिजनों सहित शरण दाताओ को गिरफ्तार कर जेल की सीखचों में कैद कर रही है।
यहाँ बता दे कि घटना के तीन दिन बाद मुख्य अभियुक्त तारिक के दादा एकलाख उर्फ अखलाक को गिरफ्तार कर जेल भेजा है  आज हत्यारे तारिक के पिता हासिम पुत्र एकलाख सहित उसके शरण दाता फजलुर्रहमान उर्फ गुड्डू को गिरफ्तार कर जेल रवाना कर दिया है।  
पुलिस ने बताया है कि भरौली हत्या काण्ड को लेकर पंजीकृत मुअसं 217/20 धारा 147,148,149,109,307,302 भादवि मे उपरोक्त हासिम नामजद अभियुक्त है जिस  पर गिरफ्तारी के लिए 15000 रूपये का इनाम घोषित किया गया है।
शरणदाता अभियुक्त फजलुर्रहमान उर्फ गुड्डू पुत्र मेंहदी हसन, नि0 ढंढवारा खुर्द, थाना शाहगंज, जनपद जौनपुर का निवासी हैं आज पुलिस ने इसे आजाद नहर पुलिया के पास से गिरफ्तार किया । पूछताछ के दौरान फजलुर्रहमान ने बताया कि घटना के बाद उसके द्वारा तारिक को उसी दिन अपने स्कार्पियो नं यूपी 62 एन 5783 से पोटरिया एवं अजहर व तैय्यब को भदेठी थाना क्षेत्र सरायख्वाज ले जाकर  छोड़ा था। पिता हासिम को आजमगढ़ के खोरासन रोड निकट रेलवे स्टेशन छोड़ा था।  हासिम अपने वकील से बात कर न्यायालय में समर्पण के लिए जा रहे थे ।
इनामियां एवं हत्या के आरोपी को की मदद अपराध की श्रेणी में आता है इसलिए पुलिस ने फजलुर्रहमान के खिलाफ मुअसं 218/20 धारा  216 के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे भी गिरफ्तार कर जेल रवाना कर दिया है। लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि अभी तक पुलिस का हाथ मुख्य हत्यारोपी तारिक तक नहीं पहुंच सका है। सवाल यही कि कानून व्यवस्था की धज्जी उड़ाने वाले तारिक को पुलिस कब जेल भेज सकेगी ?

  

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया