पत्रकार के भाई के निधन पर जौनपुर प्रेस क्लब ने व्यक्त किया शोक संवेदना


                  जौनपुर प्रेस क्लब 

जौनपुर । जौनपुर प्रेस क्लब के सदस्य पत्रकार छोटे लाल सिंह राजपूत के भाई 68 वर्षीय मया शंकर सिंह के निधन पर आज जौनपुर प्रेस क्लब ने एक शोक सभा करके मृत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया है और परिजनों को इस पीड़ा को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की कामना किया। 
शोक सभा की अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष कपिलदेव मौर्य ने कहा कि जौनपुर प्रेस क्लब अपने पत्रकार साथियों के सुख दुःख में हमेशा उनके साथ खड़ा है ।पत्रकार छोटे लाल राजपूत के भाई के निधन पर हम सभी पत्रकार गण दुखी एवं मर्माहत है। स्व मया शंकर सिंह जी अपने जीवन काल में कमजोर लोगों की मे लगे रहने वाले व्यक्ति रहे। उनके निधन से समाज को एक अपूर्णीय क्षति हुई है। 
शोक सभा में मुख्य रूप से आशीष पाण्डेय,फूलचन्द यादव, बृजेश यदुबंशी,  अवधेश तिवारी, दीपक सिंह रिन्कू, मो.अब्बास, विश्व प्रकाश श्रीवास्तव दीपक, अरूण कुमार श्रीवास्तव,  मंगला प्रसाद तिवारी ,रजनीश कुमार शुक्ला, लल्लन मौर्य, कमलेश मौर्य, आसिफ खान, असलम,कौशल पाण्डेय, संतोष सोनी, प्रदीप यादव आदि पत्रकारों ने अपनी अपनी शोक संवेदना व्यक्त किया। संचालन महामंत्री शम्भू नाथ सिंह ने करते मृत आत्मा की शांति के दो का मौन रख कर ईश्वर से शान्ति के लिए प्रार्थना किया। 

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया