ग्रामीण जनो से किस तरह से घूस मांगता है ग्राम प्रधान वीडियो वायरल

 





पहले सिर्फ अधिकारी व कर्मचारी ही घूस मांगा करते थे, लेकिन अब तो ग्राम प्रधान भी गरीब लोगों से घूस मांग रहे हैं। ऐसे ही लोग सरकार को बदनाम करते हैं। जी हां ये मामला जनपद  गाजीपुर के बाराचवर ब्लाक अंर्तगत टोडरपुर गांव के 101 कन्याओं का विवाह कराने वाला ग्राम प्रधान मुन्ना राजभर है, जिसका घूस मांगता हुआ वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

जनपद के बाराचवर ब्‍लाक अंतर्गत टोडरपुर ग्रामसभा के ग्रामप्रधान मुन्ना राजभर का खुलेआम घूस मांगने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे ग्राम प्रधान वीडियो में कह रहा है कि हमसे ऊपर के भी अधिकारी घुस लेते हैं। वीडियो में ग्राम प्रधान बोल रहा है कि हमको छोड़िये आप सिक्रेटरी के यहां जाईये और बोल दीजिए की प्रधान पन्द्रह हजार रुपये मांग रहे है देखिए सेक्रेटरी क्या कहते है? फिर मुझसे बताइये।

ग्राम प्रधान मुन्ना राजभर का कहना है कि सेक्रेटरी पांच हजार रूपया लेकर रख रहे हैं और बोर रहे हैं कि जिसका अधिक फीस है वो उतना तो रखेगा ही। वीडियो में ग्राम प्रधान खुलेआम बोल रहा है कि हमलोगो का तनख्वाह अलग से नहीं है ।


इस वीडियो के संबंध में जब ग्राम सभा  के सचिव मुकेश कुमार सिंह से बात हुई तो उन्होंने साफ़ मना कर दिया। उन्होंने कहा कि ऐसा कहीं नहीं है हम किसी भी तरह का घुस नहीं ले रहे है। ग्राम प्रधान खुद के लिए ही पैसे मांग रहा होगा। वह मेरा नाम लेकर हो सकता है ग्राम सभा के लोगों से घुस ले रहा हो।

वहीं इसी संबंध में ब्लॉक के बीडीओ ने साफ कहा कि यदि यह बात सही है तो निश्चित ही ग्राम प्रधान मुन्ना राजभर के खिलाफ एफ़ाइआर दर्ज करवाई जाएगी। अब जाँच के बाद ही यह स्पष्ट हो पायेगा कि सत्यता क्या है? इस तरह अधिकारी इस मामले की लीपा पोती करने का प्रयास कर रहे हैं। 


Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे