भाजपा सरकार हर क्षेत्र में विकास की परियोजना को गति दे रही है- गिरीश चन्द यादव



जौनपुर। जनपद में विकास खण्ड करंजाकलां में  मनरेगा योजना के अंतर्गत ग्राम परसनी में 2 सड़कों का लोकार्पण राज्यमंत्री आवास एवं शहरी नियोजन गिरीश चन्द्र यादव द्वारा किया गया।इस अवसर पर परसनी गांव के प्रधान नीलम पाल और भाजपा नेता राधेश्याम पाल राज्यमंत्री का स्वागत व अभिनंदन किया।
लोकार्पण के उपरान्त उपस्थित जनों को सम्बोधित करते हुए राज्यमंत्री श्री यादव  ने कहा कि इस विधान सभा क्षेत्र के  हर गांव में विकास का कार्य बहुत तेजी से कराया गया है जिससे लोगों के आवागमन में सुगमता हो। विकास के लिए पैसे की कोई कमी नहीं है। केन्द्र के मुखिया मोदी जी और प्रदेश के मुखिया योगी जी के विकास कार्य तेजी से दिखाई पड़ रहा है। पिछली सरकारों में इस क्षेत्र में सत्ता पक्ष के विधायक व मंत्री होने के बावजूद भी कोई विकास कार्य नहीं हुआ है। 


उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों के लोग केवल जनता को गुमराह करने का कार्य करते हैं जहां तक विकास का सवाल है भाजपा की सरकार हर क्षेत्र में विकास की परियोजनाओंको गति प्रदान कर रही है ।सरकार गरीबों मजलूमों के लिए भी योजनाओं को चला कर उनकी आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाने के लिए काम कर रही है।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से जितेन्द्र सिंह पूर्व प्रमुख‚ राजेश पाल‚ इंद्रजीत पाल‚ राज्यमंत्री के मिडिया प्रभारी मनीष कुमार श्रीवास्तव‚ डा0 ब्रम्हेश शुक्ला‚ नन्दलाल यादव आदि लोग उपस्थित रहे।


Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर में तड़तड़ाई गोलियां पत्रकार एवं भाजपा नेता की दिन दहाड़े हत्या, घटना से इलाके में सनसनी

16 मई को कक्षा एक से आठ तक के सभी विद्यालय बन्द रहेगे - बीएसए जौनपुर

लम्बे इंतजार के बाद धनंजय सिंह ने किया रूख साफ आखिरकार गये भाजपा की ही ओर, चुनाव पर कितना होगा इसका असर?