सिपाही ने शादी का झांसा देकर दलित किशोरी की लूटी आबरू, पीड़िता कोर्ट में लगायी न्याय की गुहार

 


जनपद सोनभद्र के राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र स्थित मकरीबारी गांव निवासी एक दलित किशोरी ने चूरू चौकी के एक सिपाही पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। थाने पर पीड़िता को न्याय नहीं मिलने पर किशोरी आज अपनी मां के साथ कोर्ट की शरण में पहुंची और कोर्ट में प्रार्थना पत्र देकर मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की है। पीड़िता किशोरी की मां का कहना है कि लॉकडाउन के दौरान चेरुई चौकी पर तैनात सिपाही अभिषेक गिरी ने शादी का झांसा देकर लगभग कई महीनों तक उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया, बाद में उक्त सिपाही ने शादी से इंकार कर दिया यह भी पता चला कि उक्त सिपाही शादीशुदा है और वर्तमान में सोनभद्र के डाला चौकी में तैनात है।
थाने पर नहीं हुई सुनवाई तो पहुंची कोर्ट की शरण मे।
पीड़ित किशोरी की मां उर्मिला पत्नी मुन्ना निवासी गांव मकरीबारी चौकी चेरुई ने बताया कि पिछले वर्ष मार्च माह में लॉकडाउन के दौरान सिपाही अभिषेक गिरी कई बार उसके घर आया और उसकी बेटी को शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया।


बाद मुझे परिजनों ने शादी के लिए दबाव बनाया तो सिपाही ने अपने शादीशुदा होने की बात कर कर शादी से इनकार कर दिया। इसके बाद पीड़िता की मां ने थाने पहुंचकर गुहार लगाई लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद वह आज न्यायालय की शरण में पहुंची जहां पीड़िता की मां से कोर्ट से 156( 3 )के तहत मामला दर्ज करने की गुहार लगाई है।
मामला पुलिस के संज्ञान में नहीं है- एडिशनल एसपी
एडिशनल एसपी ओमप्रकाश सिंह को जब इस मामले की बात की गई तो उन्होंने बताया कि यह मामला हमारे संज्ञान में नहीं है। जब मामला कोर्ट में है तो न्यायालय से जो भी निर्देश प्राप्त होगा उस पर कार्रवाई की जाएगी।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

प्रातः काल तड़तड़ाई गोलियां, बदमाशों ने अखिलेश यादव की कर दिया हत्या,ग्रामीण जनों में घटना को लेकर गुस्सा

सीएम योगी का चुनावी वादा बिजली बिल बकाये को लेकर दिया यह आदेश

आज से लगातार 08 दिनों तक बैंक रहेंगे बन्द जानें इस माह में कितने दिवस होगे काम काज