तहसील मुख्यालयों पर दो दिवसीय विशेष शिविर 08 फरवरी से


जौनपुर।जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा के निर्देश पर सोमवार से जनपद के समस्त तहसील मुख्यालयों पर दो दिवसीय प्रधानमंत्री किसान समाधान दिवस का आयोजन किए जाएंगे। कैम्प में किसानों की प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि से संबंधित समस्याओं का निस्तारण किया जाएगा।
उप परियोजना निदेशक कृषि प्रसार डा. रमेश चंद्र यादव ने बताया कि आठ एवं नौ फरवरी को दो दिवसीय किसान समाधान दिवस में ऐसे किसान जिनका डाटा पीएम किसान पोर्टल पर इनवेलिड आधार, आधार के अनुसार नाम में त्रुटि या स्टाप वाई स्टेट प्रदर्शित हो रहा है, तथा पात्रता की शर्तें पूरा करते हैं फिर भी किन्ही कारणों से पोर्टल पर अपात्र हैं ऐसी समस्याओं का निस्तारण किया जाएगा। उन्होंने किसानों से अपील किया है कि ऐसे किसान जिनको योजना का लाभ नहीं मिल रहा है वह अपनी समस्याओं के निराकरण के लिए अपने सभी अभिलेखों यथा आधार कार्ड, बैंक पासबुक की छायाप्रति लेकर अपनी तहसील मुख्यालय पर आकर डाटा संशोधन करा लें, तो उन्हें भी अगली किस्त का लाभ मिलने लगेगा।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने