महा अभियान के दिन राम भक्त घर-घर पहुंच कर प्राप्त किया समर्पण निधि



जौनपुर।  श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र निधि समर्पण अभियान के तहत पूरे जनपद में आज महाअभियान के रूप में विहीप एवं संघ के कार्यकर्ताओं ने टोलियां बनाकर पूरे जिले में घर-घर पहुंच कर लोगों से उनसे  समर्पण निधि प्राप्त किया गया है।
इसी क्रम में नगर के भी विभिन्न मोहल्लों में कार्यकर्ताओं की टोलियां निकली जिसमें जिलाध्यक्ष डॉक्टर राकेश चंद्र दूबे के साथ मीडिया प्रभारी डॉ आशीष मिश्र एवं सुनील शर्मा तथा प्रशांत उपाध्याय के साथ न्यू भगवती कॉलोनी में घर-घर जाकर लोगों से समर्पण निधि लिया। कालोनी के सभी लोगों ने पूरे भक्तिभाव के साथ उनका स्वागत करते हुए दिल से अपना समर्पण निधि दिया। इनमें मुख्य रूप से बटुक नाथ सिंह, हरिकेश सिंह, योगेंद्र पांडे, अरुण सिंह, उमेश शर्मा, जय प्रकाश सिंह, शैलेंद्र सिंह, आशुतोष सिंह, रामकुमार मिश्र, शम्भू शर्मा, पंकज तिवारी मोंटी, आशीष सिंह इत्यादि लोग शामिल थे। मुफ्तीगंज में भूपेंद्र सिंह के साथ लोगों ने बेलाव, भदेवरा, देवकली में संपर्क किया। सिरकोनी में गंगेश चौबे के साथ लोगों ने विभिन्न गांवों में राम भक्तों का समर्पण लिया। केराकत में सर्वेश दीक्षित के साथ गो, थानागद्दी इत्यादि गांवों में संपर्क किया गया।
डोभी में शैलेंद्र कश्यप ने विभिन्न गांव में संपर्क किया। इसी प्रकार जिले के सभी खंडों में विश्व हिंदू परिषद और संघ परिवार के लोग दिन भर घर घर पहुंच कर समर्पण निधि प्राप्त किया।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने